SSR Case: CBI की SP कर रही हैं रिया से पूछताछ, 7वीं बार बयान दर्ज करवाने पहुंचे सिद्धार्थ

8/28/2020 12:45:14 PM

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने शुक्रवार को 8वें दिन रिया चक्रवर्ती को पूछताछ के लिए बुलाया। वह करीब सुबह 10:30 बजे पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची हैं। रिया से पूछताछ शुरू हो गई है। वह करीब सुबह 10:30 बजे पूछताछ के लिए डीआरडीओ गेस्‍ट हाउस पहुंची हैं। खबरें हैं कि सीबीआई की टीम से एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं।

PunjabKesari

सीबीआई ने रिया के लिए सवालों की लंबी लिस्‍ट तैयार की है, ऐसे में पूछताछ का यह सिलसिला लंबा चल सकता है। रिया चक्रवर्ती एक फाइल के साथ सीबीआई पूछताछ के लिए पहुंची हैं। इस फाइल में रिया सारे वॉट्सऐप चैट्स, सुशांत की मेडिकल हिस्‍ट्री, ईमेल्‍स, बैंक डाक्‍यूमेंट्स लेकर पहुंची हैं।

PunjabKesari

जल्दबाजी में रिया को बुलाया 

 

रिया चक्रवर्ती को 8वें दिन सीबीआई ने पूछताछ के लिए बुलाया है। बताया जा रहा  है कि इसके पीछे एक बड़ा कारण NCB की जांच है। दरअसल, नारकोटिक्‍स ब्‍यूरो ने भी ड्रग चैट सामने आने के बाद रिया के ख‍िलाफ क्र‍िमिनल केस दर्ज कर लिया है। ऐसे में सीबीआई को डर था कि यदि एनसीबी रिया से पहले पूछताछ कर लेती है या सबूत खंगालने के बाद गिरफ्तार कर लेती है तो सीबीआई की जांच पर इससे असर पड़ेगा। नारकोटिक्‍स की टीम वीरवार को मुंबई पहुंची है। ऐसे में सीबीआई ने रिया ने शुक्रवार सुबह-सुबह पूछताछ के लिए समन जारी कर दिया।

PunjabKesari

सिद्धार्थ पिठानी,शोविक, कुक गेस्‍ट हाउस पहुंचे

इसके अलावा सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, कुक नीरज और शौविक चक्रवर्ती भी गेस्‍ट हाउस पहुंच चुके हैं। सीबीआई की टीम रिया से पहले अकेले पूछताछ करेगी,इसके बाद सैमुअल मिरांडा और बाकी दूसरे प्रमुख गवाहों को भी र‍िया के साथ आमने-सामने बिठाकर पूछताछ होगी।

PunjabKesari


तीन टीमें कर रही हैं पूछताछ

सीबीआई की तीन टीमें शुक्रवार को पूछताछ कर रही है। पहली टीम नीरज, सिद्धार्थ और सैमुअल से पूछताछ कर रही है। सीबीआई की एसपी नुपूर प्रसाद रिया से पूछताछ कर रही हैं। इसके अलावा तीसरी टीम रिया के भाई शौविक से पूछताछ कर रही है।

PunjabKesari

सैमुअल और रिया से अलग पूछताछ

सीबीआई रिया चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा को अलग से आमने-सामने बिठाकर भी पूछताछ करेगी। इसमें फाइनेंश‍ियल ऐंगल यानी पैसों को लेकर पूछताछ करेगी। रिया पर आरोप है वह सुशांत के पैसों को कंट्रोल करती थीं। सुशांत के पिता की एफआईआर में रिया पर पैसों की हेराफेरी के भी आरोप हैं। सैमुअल मिरांडा सुशांत के हाउस मैनेजर थे। वहीं रिया ने हाल ही में 'आजतक' को दिए टीवी इंटरव्‍यू में यह भी कहा है कि सैमुअल को सुशांत की बहन प्रियंका ने हायर किया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News