सुशांत केस:एकता-करण समेत इन 7 स्टार्स को नोटिस, कोर्ट में हाजिर होने का आदेश

10/13/2020 11:55:02 AM

 मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की जांच लगातार जारी है। पूरी दुनिया सुशांत को न्याय मिलने का इंतजार कर रही है। इसी बीच बिहार के मुजफ्फरपुर  कोर्ट ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को कोर्ट में पेश होने के आदेश जारी किए हैं। शिकायतकर्ता वकील सुधीर ओझा ने इन सभी को सुशांत की मौत के लिए जिम्मेदार ठहराया है। सुधीर ने 17 जून को कोर्ट में परिवाद दर्ज करवाया था।


 कोर्ट जज राकेश मालवीय ने संजय लीला भंसाली, करण जौहर, साजिद नाडियाडवाला, भूषण कुमार, एकता कपूर, दिनेश विजयन और आदित्य चोपड़ा को 21 अक्तूबर को खुद या अपने वकील के जरिए हाजिरी देने के आदेश दिए हैं। आदेश नहीं मानने पर एक पक्षीय सुनवाई कर आदेश पारित किए जाने की चेतावनी दी गई है।


बता दें कि इससे पहले सलमान खान समेत इन सभी स्टार्स को 7 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया गया था। तब सलमान के वकील ने कोर्ट में हाजिरी लगाई थी लेकिन  अन्य 7 सिलेब्स की तरफ से कोई हाजिरी नहीं लगाई गई थी। सुधीर ओझा ने आरोप लगाया है कि इन सभी सिलेब्रिटीज ने सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ साजिश करते हुए उनसे फिल्में छीन ली थीं जिसके कारण वह डिप्रेशन का शिकार हो गए और उन्होंने आत्महत्या कर ली।


बता दें सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले इस मामले की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। इसके बाद इसकी जांच सीबीआई को सौंप दी गई। फिलहाल सीबीआई के अलावा एनसीबी और ईडी भी इस केस की गहराई से जांच कर रही हैं।

Smita Sharma