''मैं गुंडी हूं,बाॅयफ्रेंड को उंगलियों पर नाचती हूं'', इंटरनेट पर वायरल हुआ रेहा चक्रवर्ती का शाॅकिंग वीडियो

7/31/2020 2:06:53 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती लोगों के निशाने पर हैं। वहीं अब रेहा चक्रवर्ती के खिलाफ परिवार की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के बाद इस पूरे मामले ने नई दिशा ले ली है। इसी बीच रेहा का एक वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में रेहा हफ्ता वसूली, गुंडा जैसे शब्दों का इस्तेमाल कर रही हैं।

वीडियो में रेहा कहती हैं-'मेरा बाॅयफ्रेंड मेरी उंगलियों पर नाचता है। वो खुद को गुंडा समझता है तो मैं उससे बड़ी गुंडी हूं। मैं उसको बोलती हूं कि साथ वाली गली में प्रोड्यूसर है जा उससे हफ्ता लेकर आ तो वो लेकर आता है।

इसके अलावा वह सुशांत के और उसके माता-पिता के बारे में बात करते हुए मजाक उड़ाती नजर आ रही हैं हालांकि यह स्पष्ट नहीं है कि यह वीडियो कितना पुराना और किस तारीख का है। कई लोगों का मानना है कि इसे मामले में सबूत के तौर पर इस्तेमाल किया जा सकता है। रेहा का ये वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रहा है। 

बता दें कि सुशांत के पिता के के सिंह की तरफ दर्ज एफआईआर में यह आरोप लगाया कि रेहा ने सुशांत के बैंक से 15 करोड़ रुपए निकाले हैं। इसके अलावा बिहार पुलिस की पूछताछ में इस केस को लेकर कई तरह के खुलासे हो रहे हैं।  

 

Smita Sharma