सीबीआई जांच के बीच सुशांत के जीजा विशाल ने जाहिर की चिंता, बोले-''क्या उन्हें न्याय मिलेगा''

10/2/2020 11:07:14 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 3 महीने हो गए हैं। इस केस की जांच देश की तीन बड़ी एंजेसियां सीबीआई,ईडी और एनसीबी कर रही हैं। तीनों इस मामले में अलग-अलग एंगल से पड़ताल कर रहे हैं। लेकिन अभी तक  तक सुशांत की मौत की वजह का खुलासा नहीं हो पाया है। हर कोई सुशांत के लिए न्याय की मांग कर रहा है।

PunjabKesari

इसी बीच  सुशांत के जीजा विशाल कीर्ति ने अपनी चिंता जाहिर की। सुशांत के जीजा विशाल ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक्टर के साथ एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की। यह तस्वीर विशाल की शादी के दौरान की है।

PunjabKesari

इसके साथ उन्होंने लिखा-  'क्या हम फ‍िन‍िश लाइन के पास हैं? क्या सुशांत को न्याय मिलेगा? उसके मासूम चेहरे की यादें हमारे दिन ही नहीं सपनों में भी हावी होने लगे हैं।' 

PunjabKesari

इससे पहले सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर कहा है कि हम सच्चाई के काफी करीब है और अगले कुछ दिनों में अच्छी खबर मिल सकती है। श्वेता ने अपनी एक सेल्फी पोस्ट की है और कैप्शन में लिखा, 'हमें सीबीआई पर पूरा भरोसा है। हम सच्चाई के बेहद करीब हैं, अगले कुछ दिन काफी महत्वपूर्ण हैं। हमें कुछ अच्छी खबर सुनने को मिल सकती है। बहुत आशावान हूं।'

 

 

बता दें कि सुशांत का परिवार  लंबे वक्त से चाह रहा है कि सीबीआई सुसाइड के लिए  उकसाने को मर्डर केस में बदले।  श्वेता के कुछ पोस्ट्स से यह हिंट भी मिली है कि सीबीआई जल्द ऐसा कर सकती है। हालांकि अभी तक ऑफिशली ऐसा कुछ सामने नहीं आया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News