सुशांत के पिता ने की बेटे पर बन रही बायोपिक पर रोक लगाने की मांग, दिल्ली हाईकोर्ट ने मेकर्स को भेजा नोटिस और मांगा जवाब

4/20/2021 2:28:03 PM

मुंबई. एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत को एक साल पूरा होने वाला है। फैंस और परिवार उन्हें अब तक भूल नहीं पाया है। सुशांत की जिंदगी पर बायोपिक बनने जा रही है। इस फिल्म का नाम  है 'न्याय: द जस्टिस'। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। ये फिल्म सुशांत की मौत की घटना को बयान करेगी, जो एक्टर के परिवार और फैंस के जख्मों को खुरेदेगी। इससे सुशांत का परिवार और फैंस काफी परेशान हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने उनके बेटे पर बन रही बायोपिक पर रोक लगाने की मांग की है। दिल्ली हाई कोर्ट ने निर्माताओं को नोटिस जारी कर दिया है।  नोटिस के जरिए कोर्ट ने निर्माताओं से इस मामले पर जवाब मांगा है।

PunjabKesari
सुशांत के पिता केके सिंह ने जो याचिका दायर की है उसमें उन्होंने लिखा- अभी केस की जांच चल रही है और ऐसे में फिल्म के रिलीज होने से केस पर इसका निगेटिव असर पड़ सकता है। सुशांत की पर्सनल लाइफ से जुड़ी किसी भी फिल्म से केस के विटनेस पर इसका असर पड़ेगा और इससे लोगों की जो धारणा है वो भी बदल सकती है। फिल्म में अगर कुछ भी गलत दिखाया गया तो लोगों की जो इस केस को लेकर सोच है वो बदल जाएगी और वैसे भी ये केस बहुत सेसिंटिव है और अभी तक जांच भी पूरी नहीं हुई है।

PunjabKesari
'न्याय: द जस्टिस' की बात करें तो इस फिल्म में सुशांत का किरदार जुबेर खान निभाते नजर आएंगे। वहीं रिया चक्रवर्ती का किरदार श्रेया शुक्ला निभाती दिखाई देंगी और शक्ति कपूर एनसीबी अधिकारी का रोल प्ले करेंगे।

PunjabKesari
बता दें सुशांत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे। अब तक ये केस सुलझ नहीं पाया है। इसकी जांच चल रही है। एनसीबी, ईडी और सीबीआई इसकी जांच कर रही है।

 


Content Writer

Parminder Kaur


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static