'केदारनाथ' की शूटिंग हुई खत्म, भैरो मंदिर के दर्शन करते दिखे सारा अली खान और सुशांत सिंह राजपूत

7/29/2018 5:35:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान की फिल्म 'केदारनाथ'  की  शूटिंग पूरी हो गई है। हाल ही में फिल्म सेट से एक तस्वीर सामने आई है। ये तस्वीर केदारनाथ फिल्म के सेट से ली गई है और तब की है जब फिल्म की शूटिंग शुरू होने वाली थी। 


इस पुरानी तस्वीर में सुशांत सिंह राजपूत और सारा अली खान नजर आ रही है। इस तस्वीर में आप देख सकते है कि दोनों ही भगवान शिव की आराधना कर रहे है।तस्वीर को शेयर करते हुए फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक ने लिखा- कहते है कि भैरो मंदिर के दर्शन के बगैर केदारनाथ के दर्शन अधूरे है। 

फिल्म की बात करें तो फिल्म की शूटिंग शुरू करने से लेकर खत्म होने तक सारा के ये डेब्यू फिल्म विवादों में रही। फिल्म का निर्देशन अभिषेक कपूर ने किया है। 'केदारनाथ' 30 नवंबर को रिलीज हो सकती है। इसके अलावा सारा अली खान ने रोहित शेट्टी की 'सिम्बा' भी साइन कर ली है, जिसमें रणवीर सिंह उनके हीरो होंगे। 'सिम्बा' इसी साल 28 दिसंबर को रिलीज होगी।

 

Kehte hain #bhaironmandir ke darshan ke bagair , #kedarnath ke darshan adhure hain. The day before 1st day of shoot.. like starting a long expedition. #1stepatatime #jomangomilega #kedarnaththemovie #rsvp @guyintheskypictures @rsvpmovies #ronniescrewvala @pragyadav @sushantsinghrajput #saraalikhan @uttarakhandheaven.in #uttarakhand

A post shared by Abhishek kapoor (@gattukapoor) on

Neha