सुशांत की एक्ट्रेस दोस्त रेहा चक्रवर्ती को करना चाहती है बेनकाब, एक्टर के घर पहुंचाए सबूत

8/1/2020 1:16:02 PM

मुंबई: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन की पहेली सुलझने का नाम नहीं ले रही है। सुशांत के निधन के  45 दिनों बाद एक्टर के पिता ने रेहा चक्रवर्ती पर कई संगीन आरोप लगाए। जहां एक तरह लोग सुशांत के परिवार के इस फैसले से खुश हैं। वहीं कई लोगों के मन ने ये सवाल है कि आखिरी बेटे के निधन के 45 दिनों बाद कैसे उनके पिता ने पटना पुलिस में एफआईआर दर्ज कैसे एक्ट्रेस रेहा चक्रवर्ती पर गंभीर आरोप लगाए, कई लोग इस सवाल का जवाब जानना चाहते हैं।

वहीं अब इन सब सवालों के जवाब मिल गए हैं। खबरें हैं कि बीते 45 दिनों में सुशांत के पिता और उनके परिवार तक रेहा के खिलाफ सबूत पहुंचाने का काम सुशांत की एक एक्ट्रेस दोस्त ने किया। उसने ऐसे सबूत एक्टर के परिवार के पास पहुंचाए, जिनसे साफ होता है कि रेहा ने सुशांत पर पूरी तरह से कब्जा कर लिया था और वह उन्हें कुछ भी अपने मन से नहीं करने देती थी। पोर्टल पीपिंगमून डॉट कॉम की खबर के अनुसार ये एक्ट्रेस अभी अपना नाम सामने नहीं लाना चाहती।

एक्ट्रेस के अनुसार सुशांत रेहा से बहुत परेशान थे। सुशांत अपने दुख-दर्द इस ‘एक्ट्रेस दोस्त ’ से बांटते थे और वाट्सऐप पर सारी बातें शेयर करते थे। बताया जाता है कि यह एक्ट्रेस सुशांत की मौत के बाद दो बार परिवार के सदस्यों, पिता और चेचेरे भाइयों से पटना जाकर मिली और उन्हें सुशांत से बातचीत के स्क्रीनशॉट्स शेयर किए, जिनसे साफ है कि कैसे रेहा ने उन पर मानसिक दबाव बनाया हुआ था। इसके साथ ही पता चला कि रेहा सुशांत को ब्लैकमेल करती थी।


सुशांत पर था रेहा के पूरे परिवार का शिकंजा 

एक्ट्रेस ने सुशांत के पिता को बताया कि रेहा का पूरा परिवार सुशांत पर अपना शिकंजा कस चुका था और उसके पैसों को खुल कर खर्च कर रहा था। रेहा की मां संध्या चक्रवर्ती उनके ही फ्लैट में रहती थी और यह बात इस एक्टर को अच्छी नहीं लगती थी। परंतु वह कुछ नहीं कर पाता था। सुशांत रेहा के साथ अपने जहर बुझे रिश्तों को खत्म करना चाहते थे मगर वह बार-बार मीडिया में उन्हें बदनाम करने की धमकियां देती थीं जिसका नतीजा यह हुआ कि सुशांत ने खुद को खामोश कर लेने का फैसला किया।


सुशांत के फोन पर रेहा की नजर 

एक्ट्रेसदोस्त के मुताबिक सुशांत ने उनको वाट्सऐप पर यह भी बताया था कि रेहा उनके फोन पर नजर रखती है कि वह कहां-कब-किससे बातें कर रहे हैं इसलिए सुशांत इस उनसे बात करने के बाद उनके चैट डिलीट कर दिया करते थे।बाद में रेहा को शक हो गया था तो उन्होंने चार लाख रुपए में तीन महंगे फोन खरीदे और उनमें से एक सुशांत को यूज करने के लिए दिया।दो रेहा ने खुद रख लिए।

यही नहीं एक्ट्रेस के मुताबिक रेहा  ने सुशांत के भरोसेमंद स्टाफ को निकाल दिया था। बताया जाता है कि सुशांत के सीए से लेकर उनके अकाउंट्स के कागजात भी उनके पिता को दिलाए, जिससे पता चला कि इस एक्टर के खातों से बेहिसाब धन निकाला गया है। सुशांत की एक्ट्रेस-फ्रेंड ने उनके कार्स के भी डिटेल दिए, जो कि रेहा ने दबाव डालकर उनसे खरीदवाएं थे और यह भी बताया कि कैसे एक मिसिंग कार रिया के भाई सोमिक द्वारा चलाई जा रही है।

माना जा रहा है कि सारी जानकारी को सुशां के जीजा आईपीएस अधिकारी ओपी सिंह ने वेरीफाई किया है और उन्हें सही पाया। इसके बाद ही परिवार ने बिहार के मुख्यमंत्री नितीश कुमार से मदद मांगी और रेहा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। खैर इस केस को लेकर गुत्थी उलझती ही जा रही है।वहीं सुशांत और रेहा के बीच का क्या मामला है इसे हर कोई जानना चाहता है। 

Smita Sharma