खुलासा: सुशांत की हर डिटेल रिपोर्ट्स को देती थी उनकी एक्ट्रेस फ्रेंड, जर्निलिस्ट बोला-''वो उसके अंतिम संस्कार में भी आई थी...

7/7/2020 2:22:37 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के यूं अचानक दुनिया से चले जाने के बाद से अभी भी फैंस और पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में हैं। हर कोई जानना चाहता है कि एक उभरते सितारे को ऐसा कौन-सा गम था जो उसने सुसाइड जैसा कदम उठाया।सुशांत के सुसाइड के पीछे जुड़े सही कारणों को जानने के लिए मुंबई पुलिस जुटी हुई है। वहीं अब सुशांत सुसाइड केस में एक नया मोड़ आया है।

PunjabKesari

दरअसल, कुछ दिन पहले ही पुलिस ने सुशांत को लेकर छपे 'BLIND ITEM' आर्टिकल के चलते  दो वेब पोर्टलों के जनर्लिस्ट से भी पूछताछ की थी। वहीं अब रिपोर्ट ने इस पूछताछ में बताया एक एक्ट्रेस का नाम लिया है। खबरों के मुताबिक उन्हें एक्ट्रेस सुशांत के बारे में जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि वो एक्ट्रेस सुशांत के अंतिम संस्कार में भी शामिल हुई थी और उनकी दोस्त होने का दावा करती है।

PunjabKesari

हालांकि अब तक उस एक्ट्रेस का नाम सामने नहीं आया है। वहीं मुंबई पुलिस का एक्ट्रेस से पूछताछ करना बाकी है। उसे जल्द ही पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा। पुलिस यह जानना चाहती है कि रिपोर्टर को सुशांत के बारे में जानकारी देने के पीछे उसका मकसद क्या था।

PunjabKesari

सुशांत के सुसाइड के बाद से अब तक 30 से ज्यादा लोगों से पूछताछ कर चुकी है। वहीं अब बांद्रा पुलिस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली से पूछताछ की गई थी। भंसाली से भी करीब 4 घंटे तक पूछताछ की थी। इस दौरान भंसाली से कुल 35-40 सवाल पूछे गए।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News