video viral: सुशांत ने कबूली थी खुद को क्लॉस्ट्रोफोबिया होने की बात, 2 घंटे से ज्यादा नहीं सो पाते थे एक्टर

8/29/2020 5:06:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  सुशांत सिंह राजपूत के निधन को 2 महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। आए दिन सुशांत की लाइफ से जुड़ा कोई न कोई वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। सुशांत के ये वीडियोज और फोटोज उनके सुसाइड केस को सुलझाने में काफी मददगार साबित हो रहे है। हाल ही में उनसे जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें सुशांत ने खुद को क्लॉस्ट्रोफोबिक होने का जिक्र किया है।

PunjabKesari

 

वीडियो में सुशांत से पूछा जा रहा है कि अपने बारे में ऐसी कोई तीन बातें बताइए जिनमें से 2 सच हो और एक झूठ। सुशांत कहते हैं - ''पहली बात मैं क्लस्ट्रोफोबिक हूं। दूसरी बात मैं एक दिन में 6 से 7 घंटे सोता हूं और तीसरी बात मैं एक बहुत बुरा सिंगर हूं। यह झूठ है कि मैं एक दिन में छह घंटे सोता हूं। मुझे इन्सोमनिया है जिसकी वजह से मैं दो घंटे से ज्यादा नहीं सो पाता।''


सुशांत का ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है और रिया के दावे को कहीं न कहीं सच साबित कर रहा है।

PunjabKesari


बता दें बीते शुक्रवार रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में सुशांत को क्लॉस्ट्रोफोबिक होने की बात की थी। उन्होंने बताया था कि यूरोप ट्र‍िप जाने वाले दिन सुशांत ने मुझे बोला क‍ि उसको फ्लाइट में बैठने से डर लगता है, उसे क्लॉस्ट्रोफोबिया है और उसके लिए वो एक दवाई लेता है जिसका नाम मोडाफ‍िनिल है। उसके पास वो दवाई हमेशा रहती थी और यूरोप ट्र‍िप के दिन फ्लाइट पर जाने से पहले उसने वो दवाई खुद ही ले ली थी। वहीं सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड ने रिया की इस बात का खंडन किया था और बताया था कि उसे तो उडना बहुत पसंद था। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News