अमेजन प्राइम वीडियो पर होगा सूर्या की तमिल फिल्म सोरारई पोटरू का वर्ल्ड प्रीमियर

8/22/2020 4:30:36 PM

नई दिल्ली। अमेजन प्राइम वीडियो ने आज सूर्या के बहुप्रतीक्षित तमिल शीर्षक सोरारई पोटरू के 30 अक्टूबर, 2020 के लिए डायरेक्ट-टू-सर्विस वर्ल्ड प्रीमियर की घोषणा की। सुधा कोंगारा (इरुशी सुत्रु) द्वारा अभिनीत, बायोपिक सूर्या द्वारा निर्मित और सूर्या, मोहन बाबू और अपर्णा बालमुरली जैसे सितारों के साथ निर्णायक भूमिका में हैं। सोरारई पोटरू एक सेवानिवृत्त सेना कप्तान, कप्तान जीआर गोपीनाथ के जीवन से प्रेरित है, जिन्होंने कम लागत वाली एयरलाइन एयर डेक्कन की स्थापना की थी। भारत और 200 देशों और क्षेत्रों में प्राइम मेंबर अमेज़न प्राइम वीडियो पर तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम (सभी भाषाओं में डब किया गया) में 30 अक्टूबर से शुरू होने वाली फिल्म को देख सकते हैं।

सोरारई पोटरू को लेकर कहा ये
सूर्या ने कहा कि जिस क्षण मैंने निर्देशक सुधा से कहानी सुनी, मुझे यकीन था कि इसे बताना चाहिए और मैं 2 डी एंटरटेनमेंट के तहत इस फिल्म का निर्माण करना चाहता था वह आगे कहते हैं कि कैप्टन गोपीनाथ का चरित्र एक चुनौती के रूप में मेरे सामने आया, लेकिन हमें अपने अंतिम उत्पाद पर बहुत गर्व है। मुझे खुशी है कि दुनिया भर के दर्शक इन कठिन समय में अपने घरों से अमेजन प्राइम वीडियो पर सोरारई पोट्रू देख पाएंगे। यह फिल्म हमारे प्यार का परिश्रम है और मुझे खुशी है कि अब यह विश्व भर में दर्शकों का मनोरंजन करेगी। ”
 

निर्देशक ने कहा ये
अमेजन प्राइम वीडियो इंडिया के निर्देशक और कंटेंट प्रमुख विजय सुब्रमण्यम ने कहा कि हमें हाल ही में लॉन्च हुए पोनमंगल वंधल के लिए मिली दर्शकों की अभूतपूर्व प्रतिक्रिया के बाद, हम अपने दर्शकों के साथ एक उच्च-प्रत्याशित सूर्या अभिनीत सोराराई पोटरु के अमेज़न प्राइम वीडियो पर वैश्विक प्रीमियर पेश करने के लिए उत्साहित हैं।  जी. आर. गोपीनाथ का जीवन और उपलब्धियाँ बहुतों के लिए प्रेरणा रही हैं – और हम अपने दर्शकों के लिए इस तरह की प्रेरणादायक कहानी को लाकर उत्साहित हैं। 

सूर्या थे पहली पसंद
 सुधा कोंगरा साझा करती है कि सूर्या को निर्देशित करना एक आनद था। वह कैप्टन गोपीनाथ की भूमिका के लिए मेरी पहली और आखिरी पसंद थे। अमेजन प्राइम वीडियो पर फिल्म की प्रीमीयरिंग एक नया अनुभव है और मैं इसके लिए उत्सुक हूं। एक कंटेंट क्रिएटर के लिए यह जानना रोमांचक है कि इस फिल्म को दुनिया भर के विभिन्न प्रकार के लोग देखेंगे।
 
गोपीनाथ के संघर्ष पर आधारित है फिल्म
गुनीत मोंगा, सह-निर्माता, सिख्या एंटरटेनमेंट ने कहा “सोरारई पोटरु कई मायनों में एक बहुत ही खास फिल्म है। यह वैश्विक संबंधों के साथ एक भारतीय कहानी है। सुरिया और सुधा को कैप्टन गोपीनाथ की कहानी को इतनी खूबसूरती से ढालते हुए देखना आनंदित अनुभव था । हम ऐसे समय में आशा, प्यार, दोस्ती और उद्यमशीलता की इस यात्रा को लाने के लिए उत्साहित हैं और वास्तव में आशा करते हैं कि दर्शकों को अमेजन प्राइम वीडियो पर अपने घरों के आराम में इस सिनेमाई अनुभव का आनंद मिलेगासोरारई पोटरू एयर डेक्कन के संस्थापक कप्तान जी आर गोपीनाथ के संघर्ष और घटनाओं पर आधारित फिल्म है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News