वाइन का गिलास थाम ''रेट्रो लुक'' में सुरवीन चावला का दिलकश अंदाज, 3 महीने पहले ही बनी हैं मां

7/24/2019 9:18:20 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सुरवीन चावला को उनके ग्लैमरस लुक के लिए जाना जाता है। अपने हाॅट अंदाज के लिए वह पूरी इंडस्ट्री में काफी फेमस हैं। इसी बीच सुरवीन का नया फोटोशूट इस वक्त इंटरनेट की दुनिया में हंगामा मचाए हुए है। इस लेटेस्ट फोटोशूट को आप बस देखते ही रह जाने वाले हैं।

तस्वीरों में वह बेहद ही स्मार्ट लग रही हैं। इस फोटोशूट में उनकी हर अदा बेहद कातिलाना नजर आ रही है। तस्वीरों में सुरवीन लाइट ब्राउन कलर की ड्रेस में बेद बोल्ड दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और शेड्स उनके लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

कुछ तस्वीरों में वह वाइन का गिलास पकड़े दिख रही हैं। इस फोटोशूट में सुरवीका अंदाज पूरे स्वैग से भरा हुआ है। तस्वीरों में वह गाइकोंडे यानी नवाजुद्दीन सिद्दकी के साथ दिखाई दे रही है।

तीन महीने पहले बनी हैं मां
 

सुरवीन के इस बेहद ग्लैमरस फोटोशूट के पीछे एक बेहद खास वजह है। उनके इस फोटोशूट को देख कहीं से भी नहीं लगता कि वो बस कुछ महीने पहले ही मां बनी है।

आप ये बात जानकर चौंक जाएंगे की एक्ट्रेस अभी महज 3 महीने पहले ही मां बनी है। सुरवीन ने अपनी बेटी का नाम ईवा रखा है। 

बता दें कि सुरवीन को आखिरी बार डिजीटल की दुनिया में धमाका मचाने वाली वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में देखा गया था। वहीं अब इस सीरिज का दूसरा सीजन आने वाला है। कुछ दिन पहले ही इस सीरीज का ट्रेलर सामने आया था, जिसे फैंस ने जबरदस्त रिस्पॉन्स दिया।

'सेक्रेड गेम्स' के दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी का अहम रोल होगा। वह गुरुजी का रोल निभाते दिखाई देंगे। यह सीजन 15 अगस्त को स्ट्रीम होगा। सीजन 2 को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है।

'सेक्रेड गेम्स' में सैफ अली खान पुलिस इंस्पेक्टर सरताज सिंह, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने गणेश गायतोंडे के रोल में दिखेंगे। इन सबके अलावा कुछ और नए किरदार भी नजर आ सकते हैं।
 

Smita Sharma