पैंटसूट पहन Vogue अवार्ड्स में पहुंची सुरवीन, बोल्ड अदाओं ने लूटी महफिल

10/20/2019 11:50:43 AM

मुंबई: एक्ट्रेस सुरवीन चावला इंडस्ट्री की हाॅट माॅमस में से एक हैं। 35 की सुरवीन अपने बोल्ड अंदाज और फैशन सेंस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल साइट पर तहलका मचाती रहती हैं।

हाल ही में एक बार फिर सुरवीन की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में 'सेक्रेड गेम्स' की 'जोजो'ब्लैक ब्रा के साथ ऑफ व्हाइट पैंट सूट में काफी डैशिंग दिखीं।

इसके साथ मिनिमल मेकअप, टाई हेयर उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। अवॉर्ड्स फंक्शन में सुरवीन का बोल्ड लुक देखते ही बन रहा है।

उन्होंने रेड कार्पेट पर जमकर पोज दिए। तस्वीरों में एक्ट्रेस की कातिलाना अदाएं देख आपकी सांसे थम जाएंगी। सुरवीन के इस लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुरवीन ने साल 2015 में अक्षय ठक्कर से एक सीक्रेड सेरेमनी में शादी कर ली थी। उन्होंने लंबे समय तक अपनी शादी की बात को फैंस के साथ छुपाकर रखा। इतना ही नहीं उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी की को भी लंबे समय बाद फैंस के साथ शेयर किया था।

वर्कफ्रंट की बात करें सुरवीन वेब सीरीज सेक्रेड गेम्स में नजर आईं थीं। सुरवीन ने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के शो 'कहीं तो होगा' से की थी। इसके बाद उन्होंने 'कसौटी जिंदगी की' और 'काजल' जैसे कई शोज में काम किया। सुरवीन कई पंजाबी फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं। 

Smita Sharma