प्रेग्नेंट हैं सुरवीन चावला, अप्रैल में मिल सकती है खुशखबरी

11/8/2018 12:34:50 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला नेअपने फैंस को एक और सरप्राइज दिया है।  हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसके मुताबिक लग रहा है कि सुरवीन के घर नन्हा मेहमान आने वाला है। 

तस्वीर शेयर करते हुए सुरवीन ने लिखा कि यह खूबसूरत एहसास है। मुझे और अक्षय को इसका बिल्कुल अंदाज नहीं था. अचानक से जिंदगी और खूबसूरत हो गई है। मैं अब हर चीज के लिए तैयार हूं। बेबी की डेट अप्रैल में है। 

बता दें कि सुरवीन ने 3 साल डेटिंग के बाद ब्वॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से दिसंबर 2017 में गुपचुप शादी कर ली थी। जिसके बारें में उन्होंने बताकर सबको चौंका दिया था कि वह 2 साल से शादीशुदा हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुरवीन पंजाबी सिनेमा का एक बड़ा नाम हैं। उन्होंने 2011 में 'धरती' नाम की फिल्म से पंजाबी सिनेमा में एंट्री ली थी, जिसके लिए उन्हें पीटीसी पंजाबी फिल्म के बेस्ट फीमेल डेब्यू अवॉर्ड दिया गया था।

पंजाबी में वे 'तौर मित्रां दीं', 'शाडी लव स्टोरी', 'सिंह v/s कौर' और 'लकी दी अनलकी स्टोरी' जैसी कई फिल्में कर चुकी हैं।

सुरवीन ने साल 2014 में फिल्म ‘हेट स्टोरी-2’ के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की। इसके पहले वो कई साउथ और पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी थीं। उन्होंने ‘उंगली’ ( 2013), ‘क्रिएचर 3डी’ (2014), ‘वेलकम बैक’ (2015) सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।

Neha