WOW: गोद भराई में ऑफ शोल्डर गाउन से साड़ी तक बला की खूबसूरत दिखीं सुरवीन चावला

3/6/2019 6:16:48 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सुरवीन चावला इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को काफी एंजॉय कर रही हैं। हाल ही में एक बार फिर उनकी गोद भराई की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। गोद भराई की तस्वीरों को खुद सुरवीन ने इंस्टाग्राम के जरिए फैंस के साथ शेयर किया है। 

इन तस्वीरों में सुरवीन गुलाबी ब्लाउज के साथ सुनहरे पीले रंग की साड़ी में बेहद खूबसूरत अंदाज में नजर आ रही हैं। साड़ी के वो बीच की मांग निकालकर जूड़ा बनाया है जो उनके लुक को कंप्लीट कर रहा है। इसके अलावा वह हैवी ज्वैलरी के साथ माथे पर छोटी सी बिंदी लगाए हुए बला की खूबसूरत दिख रही हैं।

सुरवीन की यह खूबसूरत साड़ी रॉ मेंगो ब्रांड की है और ज्वैलरी Satyani Fine Jewel कलेक्शन से है। इस खास दिन के लिए सुरवीन चावला को Sanam Ratansi ने स्टाइल किया है।

तस्वीरों में उनका ट्रेडिशनल अवतार देख आप भी इनके दीवाने हो जाएंगे। इसके अलावा उनकी कुछ और तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वह ऑरेंज कलर का ऑफ शोल्डर गाउन में बेहद बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आ रही हैं। इन दिनों सुरवीन अपनी फिटनेस पर भी काफी ध्यान दे रही है। इसलिए वह कुछ खास एक्सरसाइज भी करती है। 


बता दें कि सुरवीन इन दिनों अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय कर रही हैं। वैसे तो वो हमेशा से अपने स्टाइल को लेकर सुर्खियों में रही हैं। तस्वीरों में सुरवीन का लुक देखते ही बन रहा है।

इन तस्वीरों में उनके के चेहरे पर प्रेग्नेंसी का ग्लो साफ देखा जा सकता है। सुरवीन सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है। इंस्टाग्राम पर भी सुरवीन के 1.4 मिलियन फॉलोवर्स है। आए दिन वह अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं। 

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुरवीन ने 2015 में अपने बॉयफ्रेंड अक्षय ठक्कर से शादी की थी, लेकिन 2017 तक उन्होंने यह बात सबसे छुपा के रखी। बाद में खुद सुरवीन ने ही अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी।

वर्कफ्रंट की बात करें तो छोटे पर्दे से करियर की शुरुआत करने वाले सुरवीन ने बॉलीवुड में भी अपना नाम बनाया है। 'कहीं तो होगा' डेली सोप से सुरवीन ने इस इंडस्ट्री में एंट्री की थी। लेकिन 'हेट स्टोरी 2' फिल्म से उन्हें काफी फेम मिला।

हिंदी फिल्मों के साथ वो कन्नड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। वह कुछ पंजाबी फिल्मों में नजर आईं। इन दिनों प्रेग्नेंसी की वजह से उन्होंने फिल्मों से ब्रेक लिया है। 


 

Neha