क्वारंटाइन के बीच ''सुरमा सुरमा'' एक्ट्रेस लैरिसा बोन्सी ने यूं मनाया अपने जन्मदिन का जश्न!

3/31/2020 12:05:24 PM

नई दिल्ली। कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने पूरे देश को अपने आगोश में ले लिया है, जिसके चलते सभी अपने घरो में कैद हैं। और जब बात आती है किसी के जन्मदिन के जश्न की, तो जब तक अपने दोस्तों और पूरे परिवार के साथ नहीं मनाया जाए तब तक वो जश्न अधूरा सा लगता है। लेकिन अभी देश में फैले कोरोना वायरस के कारण हालात ऐसे हो चुके हैं कि सामाजिक दूरी एक मात्र उपाय है ताकि जल्द से जल्द इस मुसीबत को खत्म किया जा सके।


लैरिसा बोन्सी ने मनाया अपना जन्मदिन
हॉट और खूबसूरत अभिनेत्री लैरिसा बोन्सी ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। उनके जन्मदिन के दिन उनके लिए सोशल नेटवर्किंग साइट पर बधाईयों की बहार आ गई। जिसने उन्हें इस समय अकेला महसूस नहीं होने दिया। उनके दोस्तों ,चाहने वालों और परिवार वालों ने उन्हें जन्मदिन पर ढेर सारी बधाई दी।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You all made my birthday more than special even with all the sadness the world is facing, many of you took a minute of your day to message me great things and beautiful wishes.. I read every single message and kept every word in my heart! I am grateful to have you all in my life! I love you guys and God Bless each one of you. Be safe, be home and don’t forget to pray, good days are coming.. let’s be prepared for the blessings that we have yet to receive. May God be with all of you. Thank you!! Feel my hug and love wherever you are 💕🙏🏽😘 #QuarantineBirthday #Blessed #ThankYouLord #BePositive

A post shared by Larissa Bonesi 🌻 (@larissabonesi) on Mar 29, 2020 at 7:55am PDT

 

इंस्टाग्राम पर किया लोगों का धन्यवाद
लैरिसा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के माध्यम से सभी प्रशंसकों को उनके संदेशों के लिए धन्यवाद दिया और कहा 'सभी को मेरा नमस्ते, मैं जन्मदिन के संदेशों के लिए आप सभी को धन्यवाद देना चाहती हूं। मैंने उन सभी को देखा है, उन सभी को पढ़ा, मुझे बहुत अच्छा महसूस हुआ, मैं वास्तव में बहुत खुशनसीब और आभारी महसूस कर रही हूं।

 

मुझे शुभकामनाएं देने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। मैं जानती हूं कि हम अभी बहुत कठिन समय से गुजर रहे हैं, लेकिन जल्द ही सबकुछ ठीक हो जाएगा। और मुझे उम्मीद है कि आप लोग सुरक्षित हैं और अपना ख्याल रख रहे हैं और अपने हाथ को बार-बार धो कर साफ रख रहे हैं। बस सुरक्षित रहिए, जल्द ही हम सभी फिर से एक साथ हो पाएंगे। मैं आप लोगों से प्यार करती हूं और आपका बहुत-बहुत धन्यवाद, हर एक संदेश के लिए दिल से शुक्रिया। मेरी तरफ से ढेर सारा प्यार। जल्द ही मिलते हैं'।'


ब्राजीलियाई मॉडल हैं लैरिसा बोन्सी
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो , लैरिसा बोन्सी एक ब्राजीलियाई मॉडल हैं और अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम के साथ अपनी पहली सॉन्ग 'सुबह होने ना दे' में नजर आईं थीं, जिनके डांस मूव्स को काफी पसंद भी किया गया था। लैरिसा ने बॉलीवुड के बेस्ट डांसर कहे जाने वाले टाइगर श्रॉफ के साथ-साथ सूरज पंचोली के गाने 'डिम डिम' से भी सबको अपने डांस के जलवों से रूबरू कराया।

 

इस फिल्म से की एक्टिंग की शुरुआत
इसके बाद उन्होंने सैफ अली खान की फिल्म 'गो गोवा गॉन' से अभिनय की शुरुआत की। बाद में लैरिसा पंजाबी मुंडा गुरु रंधावा और देसी एनआरआई जे शॉन के साथ 'सुरमा सुरमा' में अपने शानदार प्रदर्शन के साथ अपने प्रसंशको का मनोरंजन करते हुए नजर आईं । वह बहुत ही जल्द अपने नए प्रोजेक्ट के साथ अपने प्रशंसकों का मनोरंजन करते हुए नजर आने वाली हैं ,जिसका इंतजार हमें तहे दिल से है।


Chandan


Related News