सोशल मीडिया पर छाईं यामी गौतम-आदित्य धर की शादी की Unseen Photos,पहाड़ी दुल्हन बनीं एक्ट्रेस ने जीता फैंस का दिल

6/5/2022 2:15:28 PM

मुंबई: एक्ट्रेस  यामी गौतम और फिल्म डायरेक्टर आदित्य धर इंडस्ट्री के सबसे क्यूट कपल्स में से एक हैं। कपल ने बीत साल जून में हिमाचल की वादियों में सीक्रेट मैरिज रचाई थी। एक्ट्रेस ने अचानक फोटोज शेयर कर फैंस को सरप्राइज दिया था। यामी की शादी उनके फैंस के लिए किसी बड़े झटके से कम नहीं था लेकिन देखिए अब यामी गौतम और आदित्य धर ने अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी का एक साल पूरा हो गया।

PunjabKesari

4 जून को कपल ने अपनी पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट की। इस मौके पर यामी गौतम ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें मेहंदी, हल्दी, पूजा और सात वचन लेने तक के शॉट्स हैं। वहीं यामी की बहन सुरीली ने भी इस खास मौके पर शादी से जुड़ी कुछ अनसीन तस्वीरें शेयर की हैं। 

PunjabKesari

सुरीली ने यामी और आदित्य के साथ उनकी शादी की एक यादगार तस्वीर साझा की और इसमें सुरीली के पति जसराज सिंह भट्टी भी थे। शादी में यामी ने सिंपल रेड साड़ी के साथ पहाड़ी नथ काफी प्यारी लग रही है।

PunjabKesari

लाल चूड़ा, मांग टीका, हैवी नेकलेस उनके लुक को चार चांद लगा रहा है। वहीं आदित्य धार ने ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी पहनी है।  

PunjabKesari

PunjabKesari

यामी गौतम और आदित्य धर ने फिल्म 'उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक' में साथ काम किया था। इस फिल्म में विक्की कौशल ने मुख्य भूमिका निभाई थी। बताया जाता है कि दोनों फिल्म के समय से ही रिश्ते में थे। हालांकि कभी इसके बारे में बात नहीं की थी।करीब 3 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद कपल ने  4 जून 2021 को हिमाचल प्रदेश में इंटीमेट सेरेमनी में शादी की थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो यामी गौतम को हाल ही में फिल्म 'दसवी' में देखा गया था जिसमें वह एक्टर अभिषेक बच्चन के साथ नजर आईं थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam Dhar (@yamigautam)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News