पर्दे पर द‍िखेगी 'सर्जिकल स्ट्राइक', इस प्रोड्यूसर ने शुरू की फ‍िल्‍म की तैयारी

2/22/2018 3:50:43 PM

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म सर्जिकल स्ट्राइक का पोस्टर जारी कर दिया गया है। इस फिल्म में सैनिकों के सामने आने वाली कठिनाइयों को दर्शाया गया है। हमारे समाज में भ्रष्टाचार और अपराध जैसी समस्याएं हैं जिससे हमें निपटने की आवश्यकता हैं। जो दीमक की तरह है, अंदर से देश को बर्बाद कर रहे हैं। सर्जिकल स्ट्राइक
मिशन से संबंधित सभी छोटे मुद्दों पर प्रकाश डाला जाएगा। भारत द्वारा पाकिस्तान के कब्जे वाले इलाके में आतंकवादी संगठनों पर भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर नितिन ए. गोखले द्वारा लिखी गई किताब 'सिक्योरिंग इंडिया द मोदी वे : पठानकोट, सर्जिकल स्ट्राइक एंड मोर' पर एक फिल्म बनने वाली है। ऑडबाल मोशन फिल्म ने फिल्म बनाने के लिए किताब के अधिकार खरीद लिए हैं।

बता दें कि 2016 में जम्मू-कश्मीर के उरी में आतंकी हमले के बाद नियोजित सर्जिकल स्ट्राइक को पर्दे पर वास्तविक रूप में उतारने के लिए प्रतिबद्ध दिखे। फिल्म 2018 में नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। एक देशभक्ति के साथ पोस्टर प्रकट करने के लिए निर्माता से स्मार्ट चाल विषय है। "सर्जिकल स्ट्राइक", जो कि फिल्म 2016 उरी आतंक हमले पर आधारित है। पिछले साल जम्मू और कश्मीर के उरी में सेना के एक अड्डे पर एक आतंकवादी हमला हुआ था। 17 सैनिकों की मौत भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक 11 के साथ जवाब दिया।