''सुरेंद्र शर्मा अभी जिंदा'' निधन की खबरों पर हास्य कवि का बयान, बोले-''धरती से बोल रहा हूं, संवेदना देने के लिए अभी इंतजार करना होगा''

6/28/2022 9:21:29 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर कब कौन सी अफवाह वायरल हो जाए इसका कोई भरोसा नहीं है। इन अफवाहों के शिकार ज्यादातर बाॅलीवुड स्टार्स होते है। कई बार तो इन स्टार्स के निधन की अफवाह ही उड़ जाती है। अब इस लिस्ट में पद्मश्री सम्मानित जाने-माने कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा का नाम शामिल हो गया है। दरअसल, हाल ही में एक इसी नाम के पंजाबी काॅमेडियन सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया जिसके बाद सुरेंद्र शर्मा की फोटोज के साथ कई रिपोर्ट्स सोशल मीडिया पर खूब वायरल होने लगीं।

PunjabKesari

ऐसे में लोग कन्फ्यूज हो गए कि आखिर कौन से सुरेंद्रे शर्मा की मौत हुई है। लोग कॉमेडियन सुरेंद्र शर्मा को श्रद्धांजलि देने लगे। ऐसे में सुरेंद्र शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर अपनी मौत की अफवाहों को खारिज किया है और बताया है कि वो अभी भी जिंदा हैं।
PunjabKesari

उन्होंने वीडियो में कहा कि उनका नाम किसी अन्य व्यक्ति के साथ भ्रमित किया गया है और वह स्वस्थ हैं। इसके साथ ही किसी भी स्वास्थ्य संबंधी डर से मुक्त हैं। उन्होंने सुरिंदर शर्मा के परिवार के प्रति संवेदना भी व्यक्त की। साथ ही बड़े ही मजाकिया अंदाज में अपने स्वस्थ होने की खबर शेयर की। सुरेंद्र शर्मा ने वीडियो में कहा- 'प्रिय दोस्तों, मैं सुरेंद्र शर्मा हास्यकवि जिंदा धरती से बोल रहा हूं। आप ये नहीं सोचे कि मैं ऊपर जा चुका हूं। किसी और पंजाब के कलाकार का निधन हुआ है और एक मीडिया ने खबर तो दे दिया लेकिन फोटो मेरी छाप दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Surender Sharma (@surendrasharmakavi)

 

मैं उस कलाकार के परिवार को अपनी संवेदना देना चाहता हूं और जो लोग मेरे लिए संवेदना देना चाहते हैं, उन्हें कुछ साल और इंतजार करना होगा। अभी तो मुझे लोगों को और हंसाना है। इससे ज्यादा मैं और अपने जिंदा रहने का सबूत नहीं दे सकता।'

PunjabKesari

कॉमेडियन ने लिखा- 'सुरेंद्र शर्मा जी धरती से बोल रहे हैं।' साथ ही हंसने वाली इमोजी भी शेयर की है। 

 

सुरेंद्र शर्मा ने अपनी कॉमेडी से लोगों को खूब हंसाया है। उन्होंने अपने पति-पत्नी के जोक्स से न जाने कितने लोगों के दिलों को टटोला है। सुरेंद्र शर्मा भारत के जाने-माने कॉमेडियन हैं जिन्हें पद्मश्री से भी सम्मानित किया जा चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News