''बालिका वधु'' फेम सुरेखा सीकरी को अस्पताल से मिली छुट्टी, काम पर लौटने में लगेगा लंबा समय

9/25/2020 12:41:26 PM

मुंबई: 'बालिका वधू' की खड़क दादी-सा यानि दिग्गज एक्ट्रेस सुरेखा सीकरी को मंगलवार ( 9 सितंबर ) को ब्रेन स्ट्रोक के बाद जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। वहीं अब अस्पताल में लगभग 15 दिनों के ट्रीटमेंट के बाद सुरेखा जी को 22 सितंबर को छुट्टी दे दी। लेकिन अभी एक्ट्रेस की रिकवरी में समय लगेगा। सुरेखा सीकरी फिलहाल अपने घर में केयरटेकर और नर्स पिंकी की देखरेख में हैं।

डॉ. आशुतोष शेट्टी ने 75 साल की सुरेखा के अस्पताल में भर्ती होने के बाद उनका ट्रीटमेंट किया। सुरेखा की तबीयत के बारे में बात करते हुए डॉक्टर ने कहा-  'सुरेखाजी की हालत में स्ट्रोक के बाद जल्द ही सुधार आने लगा था। अब वह लोगों को पहचानती हैं। हालांकि वह सपॉर्ट के साथ चलती हैं। बेशक शूटिंग शुरू करने से पहले उनको वक्त की आवश्यकता होगी और अब फिजियोथेरेपी की जरूरत है इसके बाद वह काम पर भी लौट सकती हैं।'

PunjabKesari

सुरेखा सीकरी को इससे पहले भी साल 2018 में ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है। इसके चलते सुरेखाजी को पैरालिसिस हो गया था। वह ठीक तो हो गईं थीं, लेकिन ज्यादा काम नहीं कर पाईं और इस कारण उनकी आर्थिक स्थिति खराब हो गई थीं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुरेखा सीकरी का एक महीने का दवाईयों का खर्च 2 लाख रुपए से ज्यादा है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो  सुरेखा सीकरी अपनी दमदार एक्टिंग के लिए तीन बार नैशनल अवॉर्ड जीत चुकी हैं। वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो में नजर आईं थी। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट स्पोर्टिंग एक्ट्रेस का नैशनल अवॉर्ड भी मिला था।
 


Smita Sharma


Related News