म्यूजिक लाॅन्च में टीवी की हसीनाओं ने ढाया कहर, ये स्टार्स भी आए नजर

5/15/2019 3:35:00 PM

मुंबई टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी और पर्ल पूरी का म्यूजिक वीडियो पीर मेरी रिलीज हो गया है। बीती रात गाने का म्यूजिक लाॅन्च रखा गया। इस लाॅन्च में टीवी इंडस्ट्री के कई सितारों ने शिरकत की। इस दौरान सबने काफी मस्ती की। स्टार्स की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 


PunjabKesari

 

अनीता हसनंदानी-रोहित रेड्डी

साॅन्ग लाॅन्च में अनीता पति रोहित के साथ पहुंची। तस्वीरों में अनीता ब्लैक कलर की ऑफ शाॅल्डर ड्रेस में हाॅट अवतार में दिखीं। वहीं रोहित ऑल ब्लैक लुक में दिखे। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

PunjabKesari

 

करिश्मा तन्ना

हमेशा तस्वीरों की वजह से सुर्खियों में रहने वाली करिश्मा तन्ना इस दौरान स्लिवर और ब्लैक ड्रेस में खूबसूरत लग रही हैं। लाइट मेकअप, पिंक लिपस्टिक उनके लुक को चार चांद लगा रही है। करिश्मा ने कातिलाना अंदाज से कैमरे में पोज दिए। 

PunjabKesari

 

निया शर्मा


टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा इस दौरान व्हाइट कलर के क्राॅप टाॅप और पैंट में स्टाइलिश अंदाज में दिखीं। तस्वीरों में निया काफी मस्ती भरे मूड में दिखाई दे रही हैं। इस दौरान निया की सुरभि ज्योति के साथ जबरदस्त बाॅन्डिंग देखी गई। 

PunjabKesari

 

सुरभि ज्योति

टीवी एक्ट्रेस सुरभि ज्योति लाॅन्च में व्हाइट कलर की शाॅर्ट ड्रेस में हाॅट अवतार में दिखीं। डार्क मेकअप, लाइट लिपस्टिक उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। 

PunjabKesari

 

युविका चौधरी-प्रिंस नरूला

एक्ट्रेस युविका चौधरी लाॅन्च में पति और एक्टर प्रिंस नरूला के साथ पहुंची। इस दौरान युविका ब्लैक कलर की ड्रेस में ग्लैमरस अंदाज में दिखीं। वहीं प्रिंस शर्ट पैंट में नजर आए। तस्वीरों में पति-पत्नी की जबरदस्त कैमिस्ट्री देखने को मिल रही है। 

 

PunjabKesari

अदिति भाटिया


अदिति भाटिया साॅन्ग लाॅन्च में अपनी को-स्टार और फ्रेंड कृष्णा मुखर्जी के साथ पहुंची। इस दौरान अदिति प्रिंटिड ड्रेस में नजर आईं। वहीं कृष्णा ब्लैक ड्रेस में हाॅट अवतार में नजर आईं। दोनों ने कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। 

PunjabKesari
 

ये स्टार्स भी आए नजर

लाॅन्च में पर्ल पुरी, अर्जुन बिजलानी, विकास गुप्ता समेत कई स्टार्स नजर आए।  म्यूजिक वीडियो की बात करें तो इसमें पर्ल और अनीता बेहद ही रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। 'पीर मेरी' एक पंजाबी गाना है जिसमें अनीता एमनेशिया का शिकार होती है। गाने में एक्टर पर्ल एक्ट्रेस के पति के रोल में दिखाई देते हैं जो उन्हें पुरानी बातों को याद दिलाने की कोशिश करते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News