नॉमिनेशन स्पेशल: सुरभि को मिली अब तक की सबसे बड़ी पावर, वहीं एक बार फिर  फूट-फूटकर रोए श्रीसंथ

11/27/2018 10:53:34 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बाॅस12' को शुरू हुए अब तक 70 दिन हो गए हैं। इसके साथ ही इस शो ने धीरे-धीरे लोगों के दिलों में भी अपनी जगह बना ली है। बीते एपिसोड की बात करें तो हर हफ्ते की तरह इस हफ्ते भी नॉमिनेशन की प्रक्रिया पूरी हो गई है।

इस बार भी नॉमिनेशन से पहले घर के सदस्यों के बीच काफी हंगामा देखने को मिला है। घर की कैप्टन सुरभि को बिग बॉस के ओर से एक बड़ी पावर मिली, जिसके चलते वह  अपनी मनमर्जी से कंटेस्टेंट्स को इस हफ्ते के लिए नॉमिनेट कर सकती हैं। 

इसके लिए घरवालों को दो टीमों में बांटा गया। दीपिका, जसलीन, दीपक और रोमिल एक टीम में तो वहीं करणवीर, श्रीसंथ, सोमी खान और रोहित सुचांती एक टीम में थे। गार्डन एरिया को जंग के मैदान में तब्दील  किया गया है और हर एक टीम का एक बॉर्डर दिया गया है।

समय-समय पर गार्डन एरिया में एक धमाका होता है, जिसके बाद सुरभि एक एेसे सदस्य का नाम लेती हैं, जिसे वह घर से बेघर करने के लिए नॉमिनेट करने वाली हैं। इस प्रक्रिया के तहत इन दोनों टीम में से सुरभि सबसे ज्यादा जिस टीम के सदस्यों को नॉमिनेट करतीं, वह पूरी टीम इस हफ्ते घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाती। सुरभि ने इस मौके का पूरा फायदा उठाया है।

सुरभि ने इस हफ्ते दीपक, रोमिल, दीपिका और जसलीन की टीम के सदस्यों को ज्यादा नॉमिनेट किया। इसी के साथ इस हफ्ते बिग बॉस के घर में दीपक, रोमिल, दीपिका, जसलीन और मेघा नॉमिनेट हैं।

नॉमिनेशन की प्रक्रिया के बाद दीपिका इस बात से काफी बौखला जाती हैं कि उन्हें सुरभि की वजह से नॉमिनेट होना पड़ा। इसी के साथ दीपक कहते हैं कि असली भसड़ तो अब मचने वाली है।

वहीं, नॉमिनेशन प्रक्रिया से पहले श्रीसंथ ने अपने मैच फिक्सिंग पर बड़ा खुलासा भी किया। उन्होंने रोते हुए एक बार फिर से कहा कि उन्होंने किसी भी तरह की मैच फिक्सिंग नहीं की थी। इतना कहने के बाद श्रीसंथ फूट-फूटकर रोने लगे। 

 

 

 


 

Neha