बिग बॉस के बाहर भी जारी है लड़ाई, सुरभि ने श्रीसंत से कहा-अपनी जिंदगी देखें...

1/5/2019 1:48:25 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस-12 की कंटेस्टेंट दीपिका कक्कड़ ने जहां ट्रॉफी अपने नाम की, वहीं श्रीसंत और दीपक क्रमश: दूसरे-तीसरे नंबर पर हैं। शो में श्रीसंत और सुरभि राणा की लड़ाई ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। दोनों ही शो में एक-दूसरे को अपशब्द कहने से वाज नहीं आए। वहीं, अब शो के बाहर भी दोनों सोशल साइट्स पर एक-दूसरे को जमकर नीचा दिखा रहे हैं। 

दरअसल, बिग बॉस-12 से निकलते ही श्रीसंत ने सुरभि के व्यवहार को लेकर बयान दिया था। हाल ही में अब सुरभि ने भी उनके बयान के जवाब में जमकर हमला बोला है। सुरभि ने कहा कि श्रीसंत अभी भी बिग बॉस में ही हैं, मैं इससे बाहर निकल चुकी हूं। मैं उनका सम्मान करती हूं। बिग बॉस में सभी कंटेस्टेंट के साथ कुछ न कुछ ऐसा हुआ, जिसे नहीं दिखाया गया। श्रीसंत ने भी कुछ चीजें ऐसी कीं, जिन पर बात होनी चाहिए।

सुरभि ने बताया कि उन्होंने मुझे काफी दुख दिया, मेरी भी फैमिली है। कोई आपके कैरेक्टर पर सवाल उठाएगा तो मैं बोलूंगी। मैं ये नहीं कह रही कि मैं हर जगह सही हूं,  मैंने कई ऐसी चीजें की, जो गलत थीं लेकिन मैंने उन्हें सुधारने की कोशिश की। किसी को भी ये बताने की जरूरत नहीं है कि एक औरत को कैसे व्यवहार करना चाहिए। ये मुझे बहुत अच्छे से आता है। मैं श्रीसंत से कहना चाहती हूं कि वे अपनी जिंदगी देखें और आगे बढ़ें।

श्रीसंत ने दिया था ये बयान 

श्रीसंत ने कहा था कि सुरभि राणा का व्यवहार घर में हद से ज्यादा खराब था। कुछ नियम बिग बॉस द्वारा घर के कंटेस्टेंट के लिए तय थे, जिनका उल्लंघन नहीं होना चाहिए था। शो के दौरान सुरभि ने दीपिका का गला इतनी जोर से पकड़ा कि वह गिर गई थीं। यह सब नहीं दिखाया गया। इतना ही नहीं, सुरभि ने ऐसा ही कुछ सृष्टि रोडे के साथ भी किया था। खैर बिग बॉस सीजन 12 शो भले ही खत्म हो गया है, लेकिन यह शो लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। 

दीपिका को मिला बड़ा प्रोजेक्ट 

फिनाले खत्म होते ही दीपक को 3 बड़े बजट की फिल्मों के अलावा रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन के लिए साइन कर लिया गया है।

 

Neha