घर में सुरभि राणा की एंट्री पर बोले फैंस -आ गई नई प्र‍ियंका जग्‍गा

10/6/2018 5:17:30 PM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 12 शुरुआत से ही सुर्खियां बटोर रहा है। शो में अक्सर कंटेस्टेंट में विवाद देखने को मिला है। शो में जहां बड़े-बड़े सेलेब्स आते हैं वहीं आम लोग भी इस शो का हिस्सा बनते हैं।

 

बीते हफ्ते ही शो में रोडीज फेम सुरभि राणा ने रोमिल के साथ बिग बाॅस में एंट्री की। घर में आते ही उन्होंने अपना गेम खेलना शुरु कर दिया है। 

 

सुरभि का बेवजह लोगों पर चिल्लाना, घर में खुद आग लगाकार रोना शो के दौरान देखने को मिला। 3 जोड़ीदारों के बीच कैप्टंसी टास्क होना था जिसमें से जोड़ी के एक कंटेस्टेंट को टास्क में हिस्सा लेना था।

 

ऐसे में सुरभि, शिवाशीष और सोमी मैदान पर उतरे। इन तीनों को कैप्टेंसी वाली रिंग पकड़े रहना था। जो आखिरी तक रिंग पकड़े रहेगा वह जोड़ी कैप्टन बन जाएगी। इस दौरान सुरभि राणा पहले तो सोमी से झगड़ी और उसके बाद शिवाशीष से भी झगड़ना शुरू कर दिया। 


वहीं एक एपिसोड में जब सुरभ‍ि ने दीप‍िका की नकल उतारना शुरू किया तो इंटरनेट पर यूजर्स ने उन्‍होंने चीप तक कह दिया। इंटरनेट यूजर्स का गुस्‍सा यहीं नहीं रुका। उनकी इन हरकतों के लिए उन्‍हें बिग बॉस 12 की प्र‍ियंका जग्‍गा तक कह दिया। एक यूजर ने उन्‍हें बिच कह द‍िया तो एक ने उन्‍हें स‍िक यानी बीमार करार दे द‍िया। 

बता दें कि सुरभि रोडीज एक्सट्रीम की सबसे कंट्रोवर्शियल कंटेस्टेंट रही हैं। सुरभि को रोडीज की सबसे एक्सट्रीम की विवादित कंटेस्टेंट का खिताब मिल चुका है। 

 

 

 

 

 

Neha