इंडस्ट्री में बजेगी एक और शहनाईः बॉयफ्रेंड संग जल्द शादी के बंधन में बंधेगी सुरभि चंदना, इस दिन बनेगी करण की दुल्हनिया

1/3/2024 2:49:03 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में इन दिनों खूब बैंड बाजा और शहनाइयां बज रही हैं। एक के बाद एक स्टार अपने जीवनसाथी संग शादी के बंधन में बंध रहा है। इंडस्ट्री में इस वक्त जहां आमिर खान की लाडली की शादी का बज बना हुआ है, वहीं टीवी एक्ट्रेस सुरभि चंदना की भी शादी की खबर सामने आ रही हैं।


रिपोर्ट के मुताबिक, सुरभि चंदना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। बताया जा रहा है कि ये कपल मार्च के आखिर दिनों में सात फेरे लेगा। हालांकि, अभी तक उनकी वेडिंग डेट का खुलासा नहीं हुआ है। कहा जा रहा है कि परिवार से सलाह लेने के बाद दोनों अपनी शादी की डेट का ऐलान कर सकते हैं।


बता दें, सुरभि चंदना और करण शर्मा की पहली मुलाकात एक पार्टी में कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई और इसके बाद दोनों को रिलेशन में आ गए। एक्ट्रेस ने 9 सितंबर 2022 को करण शर्मा के जन्मदिन पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल किया था। वहीं, अब डेटिंग के 13 साल बाद ये कपल शादी करने जा रहा है। 

 

काम की बात करें तो सुरभि चंदना ने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' से की थी। इसके बाद वह 'इश्कबाज', 'संजीवनी', 'नागिन 5' और 'शेरदिल शेरगिल' जैसे शोज में नजर आईं।

 

Content Writer

suman prajapati