सुशांत सिंह मामले में नाम घसीटे जाने से तंग आए सूरज पंचोली, पुलिस को दर्ज कराई शिकायत

8/11/2020 2:37:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत मामला लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। पुलिस से लेकर ईडी और सीबीआई सुशांत के मौत की सच्चाई का पता लगाने के लिए लगातार जांच कर रही है। अब तक कई स्टार्स पर सुशांत के दोषी होने के आरोप लग चुके हैं और कई स्टार्स से ईडी-सीबीआई की पूछताछ भी हो चुकी है। वहीं इस मामले में दोषी ठहराए जा रहे है एक्टर सूरज पंचोली ने अपने बचाव में पुलिस का दरवाजा खटखटाया है और शिकायत दर्ज करवाई है।

PunjabKesari


सुशांत केस में आरोपी ठहराए जाने पर सूरज पंचोली का कहना है कि उनका इस मामले से कोई लेना देना नहीं है, उन्हें जबरदस्ती इस केस में फंसाया जा रहा है।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऐसे आरोपों से बचने के लिए सूरज ने सोमवार (10 अगस्त) को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करा दी है।

PunjabKesari
सूरज पंचोली ने अपनी शिकायत में कहा कि उन्हें कई खबरों में सुशांत और दिशा सालियन केस में फंसाया जा रहा है। ऐसे में उनका मानसिक शोषण हो रहा है।
सूरज के करीबी सूत्र के मुताबिक, एक्टर ने मीडिया हाउस मीडिया हाउस  और यूट्यूबर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। सूरज का कहना है कि उनके मानसिक शोषण का जिम्मेदार उन मीडिया हाउस और यूट्यूबर्स को माना जाए। उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए। 

 
 

 

 

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News