SC ने कहा- "पिता ने इकलौता बेटा खोया, सच सामने आना जरुरी ताकि दिवंगत एक्टर भी चैन की नींद सो सकें"

8/19/2020 1:51:34 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने CBI सौंप दी है। 35 पन्नों के फैसले में कोर्ट ने बताया कि इस मामले की सच्चाई सामने आना क्यों जरूरी हैं। इस दौरान SC ने कहा सच सामने आना जरूरी है ताकि सुशांत की आत्मा को भी शांति मिल सके।

PunjabKesari

सुशांत केस में जूरिस्डिक्शन को लेकर मामला सुप्रीम कोर्ट में था। सुशांत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ बिहार में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। रिया ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी कि केस मुंबई ट्रांसफर कर दिया जाए। इस मामले की सुनवाई करते हुए कोर्ट ने कहा कि मुंबई पुलिस ने जांच ठीक से नहीं की। बिहार सरकार को यह मामला सीबीआई को रेफर करने का पूरा अधिकार है।

 

इसके साथ ही सीबीआई को जांच के सारे हक सौंप दिए। कोर्ट ने इस पर 35 पन्ने का फैसला सुनाया। इस फैसले में लिखा-सुशांत सिंह राजपूत मुंबई फिल्मी दुनिया के टैलंटेड एक्टर थे अपनी पूरे टैलेंट को बित करने से पहले ही उनकी मौत हो गई।

PunjabKesari

उनका परिवार, दोस्त और चाहने वाले जांच के नतीजे का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं ताकि सारे कयासों पर विराम लग सके इसलिए साफ-सुथरी और निष्पक्ष जांच होना वक्त की मांग है। शिकायतकर्ता ने अपना इकलौता बेटा खोया है और जांच का जो भी नतीजा आएगा वही उनके लिए न्याय का सही पैमाना होगा। रिया के लिए भी यह न्याय होगा क्योंकि उन्होंने CBI जांच की मांग की थी। इसके साथ ही सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि निष्पक्ष जांच से उन निर्दोष लोगों को भी न्याय मिलेगा जो कई कैंपेन के टारगेट बन रहे हैं। कोर्ट ने कहा कि दिवंगत एक्टर भी चैन की नींद सो सकेगा। सत्यमेव ज्यते।

PunjabKesari

सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से सुशांत के चाहने वाले और बाॅलीवुड स्टार्स काफी खुश हुए हैं। फैंस ने ट्वीट कर सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का स्वागत किया है। इसके साथ बाॅलीवुड स्टार्स अक्षय कुमार,कंगना रनौत, कृति सेनन, परिणीति चोपड़ा, अंकिता लोखंडे समेत कई स्टार्स ने भी इस पर अपना रिएक्शन दिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News