पीएम मोदी की बायोपिक पर सुप्रीम कोर्ट का आदेश, चुनाव आयोग फिल्म देखकर ले फैसला

4/15/2019 2:30:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विवेक ओबेरॉय पिछले कई दिनों से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बायोपिक 'पीएम नरेंद्र मोदी' की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस फिल्म में वह पीएम मोदी का किरदार निभा रहे हैं। वहीं अब सुप्रीम कोर्ट ने चुनाव आयोग से कहा है विवेक ओबेरॉय स्टारर यह फिल्म देखकर फैसला करें कि फिल्म को बैन किया जाना है या नहीं, फिल्म देखने के बाद सोमवार ( 22 अप्रैल ) तक अपना पक्ष सीलबंद कवर में कोर्ट में जमा करें। 

बता दें कि 'पीएम नरेंद्र मोदी' प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीवनी पर बनी है। चुनाव के दौरान फिल्‍म की रिलीज को लेकर विपक्षी दलों ने सुप्रीम कोर्ट और चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया था। यह फिल्‍म पहले 5 अप्रैल और बाद में 11 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ इसके बाद आचार संहिता का हवाला देते हुए चुनाव आयोग ने इस फिल्म की रिलीज पर रोक लगा दी है।

बता दें कि फिल्म का निर्देशन उमंग कुमार ने किया है। ‘पीएम नरेंद्र मोदी’ मोदी की गुजरात के मुख्यमंत्री के रूप में उनकी विनम्र शुरुआत से लेकर 2014 में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित किए जाने तक के सफर पर आधारित है। फिल्म में दर्शन कुमार, बोमन ईरानी, मनोज जोशी, प्रशांत नारायणन, जरीना वहाब तथा बरखा बिष्ट सेनगुप्ता भी अभिनय करती नजर आएंगी।

 

Neha