फैन की मौत की खबर सुनते ही श्रद्धांजलि देने घर पहुंचे सुपरस्टार सुर्या, पत्नी को नौकरी दिलाने और बेटी की पढ़ाई का उठाया जिम्मा

5/31/2022 12:20:33 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  तमिल इंडस्ट्री के सुपरस्टार सूर्या की दुनियाभर में तगड़ी फैन फॉलोइंग है। फैंस अपने फेवरेट स्टार की एक झलक पाने के लिए बेताब रहते हैं। वहीं सूर्या भी अपने फैंस से खूब प्यार करते हैं। हाल ही में इस चीज की मिसाल सोशल मीडिया पर सामने आई तस्वीरों में देखने को मिली। जब हाल ही में सूर्या को अपने फैन के निधन की खबर मिली तो वह उन्हें श्रद्धांजलि देने उनके घर गए और परिवार को वादा किया है कि वह उनका पूरा ध्यान रखेंगे और उन्हें किसी दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ेगा। 

 

जगदीश नामक एक्टर सूर्या के फैन का निधन सड़क हादसे में हो गया। जगदीश, सूर्या के फैन क्लब के सेकेट्री थे। जैसे ही सूर्या को अपने फैन के निधन के बारे में पता चला तो वह सीधा उनके घर गए। सूर्या की इस विजिट की तस्वीरें उनके एक फैन पेज से शेयर की गई है। इसमें लिखा है, "सूर्या शिवकुमार अन्ना। अन्ना ने नमक्कल जिले के ट्रीजुरेर जगदीश को श्रद्धांजलि दी, जिनका कुछ दिन पहले सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। हमारी गहरी संवेदनाएं।"

 

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक सूर्या ने जगदीश की पत्नी को नौकरी देने का वादा किया है और ये भी कहा है कि वह उनकी बेटी की पढ़ाई का पूरा खर्चा भी देखेंगे। 

काम की बात करें तो सूर्या को आखिरी बार डायरेक्टर पंडीराज की तमिल फिल्म 'Etharkkum Thunindhavan' में देखा गया था। अब वो जल्द ही कमल हासन की अपकमिंग फिल्म 'विक्रम' में नजर आएंगे, जिसका निर्देशन लोकेश कनागराज ने किया है और यह फिल्म 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News