साउथ के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन के घर गूंजी बेटे की किलकारी, भावुक एक्टर बोला-''खत्म हुआ 18 साल का लंबा इंतजार''

7/13/2021 10:20:19 AM

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार शिवकार्तिकेयन के घर नन्हें बच्चे की किलकारियां गूंजी है। एक्चर की पत्नी  आरती ने सोमवार को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। दूसरी बार पिता बनने की जानकारी शिवकार्तिकेयन ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर कर दी। शिवकार्तिकेयन इस मौके पर थोड़े भावुक भी नजर आए. इस खुशी के मौके पर उन्हें अपने दिवंगत पिता की याद आई और उन्हें अपने बेटे में पिता की छवि नजर आती है।

PunjabKesari

शेयर की पोस्ट में  शिवकार्तिकेयन अपने न्यूबाॅर्न बेबी का हाथ थामें नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही पास में उनके दिवंगत पिता की तस्वीर है।  पोस्ट शेयर करते हुए शिवकार्तिकेयन ने लिखा-'18 साल के लंबे इंतजार के बाद, मेरे पिता ने मेरे बेटे के रूप में जन्म लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sivakarthikeyan Doss (@sivakarthikeyan)

 

 

मेरे वर्षों के दर्द को कम करने के लिए, मेरी पत्नी आरती ने इस दर्द को सहा है। मैं उसे अपनी आंखों में आंसू के साथ धन्यवाद देता हूं। बेबी और मॉम दोनों ठीक हैं। शिवकार्तिकेयन के इस पोस्ट पर उनके फैंस और फिल्म इंडस्ट्री के उनके दोस्त उन्हें दोबारा पिता बनने की शुभकामनाएं दे रहे हैं।'  शिवकार्तिकेयन की इससे पहले एक बेटी है जिसका नाम अराधना है, जो 2013 में जन्मी थी। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो वह निर्देशक सिबी चक्रवर्ती की फिल्म डॉन की शूटिंग कर रहे थेलेकिन कोरोना के कारण शूटिंग रुकी हुई है। इसके अलावा शिवकार्तिकेयन निर्देशक नेलसन दिलीपकुमार की फिल्म डॉक्टर जल्द रिलीज होने वाली है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News