Pics: सर्जरी के बाद घर वापस लौंटे रजनीकांत, तीन दिन बाद हाॅस्पिटल से हुए डिस्चार्ज

11/1/2021 8:19:18 AM

मुंबई:  साउथ सुपरस्टार रजनीकांत को गुरुवार को तबीयत बिगड़ने के बाद कावेरी हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया था। रजनीकांत की Carotid Artery Revascularisation सर्जरी हुई है। 

PunjabKesari

रजनीकांत के हाॅस्पिटल में भर्ती  होने के बाद से फैंस काफी परेशान थे लेकिन अब एक्टर के फैंस के लिए गुड न्यूज है। रविवार को रजनीकांत को हाॅस्पिटल से छुट्टी दे दी गई है।सूत्रों ने इस बात की पुष्टि की कि अभिनेता को रविवार शाम को  हाॅस्पिटल  से छुट्टी दे दी गई।

PunjabKesari

हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज होकर घर पहुंचे रजनीकांत का उनकी पत्नी लता और उनकी बेटी ने स्वागत किया गया। इस दौरान की एख तस्वीर सामने आई है। तस्वीर में रजीनकांत घर के बाहर दिख रहे हैं। उन्होंने कोरोना का ध्यान रखते हुए अपने चेहरे पर मास्क लगा रहा है। वहीं घर लौटने के बाद एक्टर ने ट्विटर अकाउंट पर भी एक तस्वीर शेयर की।

PunjabKesari

इस तस्वीर में वह घर के बाहर खड़े नजर आ रहे हैं। वहीं उनके सामने भगवान की मूर्ति दिख रही है। तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में रिटर्न हाॅम लिखा है। इसके साथ ही हाथ जोड़ने वाली इमोजी बनाई है। 

PunjabKesari

इससे पहले दिन में तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने हाॅस्पिटल जा कर रजनीकांत का हाल-चाल जाना था। इसी के साथ उन्होंने सुपरस्टार के जल्द ठीक होने के लिए दुआ भी की। 

PunjabKesari

रजनीकांत के भर्ती होने के एक दिन बाद कावेरी अस्पताल ने बयान जारी कर बताया था कि उनकी सर्जरी हुई है और वह सफल भी रही है।  बयान में अस्पताल की ओर से कहा गया था-'कल श्रीमान रजनीकांत को चक्कर आने की समस्या के बाद चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक्सपर्ट डॉक्टरों  ने उनकी गहन जांच की थी। इसके बाद उन्हें Carotid Artery Revascularisation सर्जरी करवाने की सलाह दी गई। आज यह प्रक्रिया सफल रही है और अभी वह अच्छे से रिकवर कर रहे हैं। कुछ दिनों में उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज किया आ सकता है।'

PunjabKesari

टाइट थी एक्टर की सिक्योरिटी

एक्टर की सिक्योरिटी का पूरा ध्यान रखा जा रहा था। रजनीकांत की सिक्योरिटी के लिए 2 सब इंस्पेक्टर और 4 महिला कांस्टेबल रजनीकांत के रूम के बाहर थे जो भी गेस्ट रजनीकांत से मिलने आते थे, उनकी पूरी चेकिंग होने के बाद ही उन्हें अंदर भेजा जाता था।

PunjabKesari

रजनीकांत को कुछ दिनों पहले ही दादा साहेब फाल्के अवॉर्ड से नवाजा गया था। इस दौरानएक्टर ने अपनी पूरी जर्नी को याद किया। अवॉर्ड लेने के बाद जब एक्टर घर आए तो एयरपोर्ट पर उनका शानदार स्वागत किया गया।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रजनीकांत फिल्म दरबार  में नजर आए थे जो साल 2020 में रिलीज हुई थी। अब रजनीकांत फिल्म अन्नात्थे में नजर आएंगे। फिल्म में रजनीकांत के साथ नयनतारा, खुश्बू, मीना, कीर्ति सुरेश और प्रकाश राज  लीड रोल में हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News