सुपरस्टार नानी ने मुंबई में एक भव्य कार्यक्रम में वर्ष का सामूहिक गान ''धूम धाम'' किया लॉन्च

3/23/2023 9:48:58 AM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। सुपरस्टार नानी जल्द ही फिल्म 'दशहरा' में नजर आने वाले हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था। जिसके बाद अब फिल्म का नया गाना धूम-धाम रिलीज कर दिया गया है। ये गाना एक पार्टी ट्रैक है जो आपको नाचने पर मजबूर कर देगा। 

नानी, कीर्ति सुरेश और दीक्षित शेट्टी स्टारर ये गाना रिलीज के बाद से ही काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं, रिलीज से पहले ही सिर्फ इसके टीजर ने दर्शकों को उन्माद कर डाला था। टीज़र के आने के बाद से गाने ने पहले ही लोकप्रियता हासिल कर ली है और रीलों पर ट्रेंड कर रहा है।

गाने के बारे में बात करते हुए नानी ने कहा, “दर्शक तब से धूम धाम का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जब से उन्होंने टीजर में इसके कुछ अंश सुने हैं। यह तेज़ बीट्स, बहुत सारी ऊर्जा और एक पूर्ण मसाला ट्रैक से भरा हुआ है और इसे बड़े पैमाने पर शूट किया गया है।

कीर्ति सुरेश ने कहा, "इस ट्रैक की शूटिंग करना एक अविश्वसनीय अनुभव था और 'धूम धाम' में भाईचारे और दोस्ती का एक मजबूत तत्व है।"

दीक्षित शेट्टी ने कहा, "'धूम धाम' के लिए हमें जो स्वागत मिला है, वह जबरदस्त है और हमें विश्वास है कि यह ट्रैक हर उत्सव और अवसर पर अपनी दिलकश धुनों और बीट्स के साथ नियमित होगा।"

श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित 'दशहरा' दर्शकों को सिंगरेनी कोयला खानों की सामाजिक आर्थिक स्थिति, राजनीतिक महत्वाकांक्षा और सत्ता संघर्ष के माध्यम से ले जाता है। अपनी महत्वाकांक्षा और प्यार से प्रेरित एक हसलर धरनी की जगह कदम रखते हुए, एक्शन से भरपूर इस एंटरटेनर में साउथ के सुपरस्टार नानी गांव के सबसे छिपे हुए रहस्यों से जूझते हैं।

सुधाकर चेरुकुरी द्वारा निर्मित 'दसरा' में नानी, कीर्ति सुरेश, दीक्षित शेट्टी, शाइन टॉम चाको, समुथिरकानी, साई कुमार हैं। श्रीकांत ओडेला द्वारा लिखित और निर्देशित, संतोष नारायणन द्वारा संगीत और सथ्यन सूर्यन आईएससी द्वारा छायांकन के साथ, यह फिल्म 30 मार्च को अपने बड़े राष्ट्रव्यापी रिलीज के लिए तैयार है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Related News