कोरोना की चपेट में आए 50 साल के मलयालम सुपरस्टार ममूटी, 2 हफ्ते के लिए टाली सीबीआई 5 की शूटिंग

1/16/2022 4:15:18 PM

मुंबई: आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक पर कोरोना का कहर लगातार जारी है।  हाल ही में मलयालम सुपर स्टार ममूटी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।  50 साल के ममूटी के पॉजिटिव आने की जानकारी  न्यूज ट्रेकर मनोबाला विजयबालन ने अपनी पोस्ट में दी।

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा जा रहा है कि ममूटी को गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया। यह पॉजिटिव आया है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही ममूटी ने अपकमिंग फिल्म CBI-5 की शूटिंग दो हफ्ते के लिए टाल दी है। 

एक हफ्ते पहले ममूटी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सीबीआई 5 का फर्स्ट-लुक का पोस्टर शेयर किया। ममूटी ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- आधिकारिक लीक! #CBI5 #untitled (sic)।" तस्वीर  में उन्हें एक कमरे की ओर चलते हुए देखा जा सकता है। उन्हें ब्लू शर्ट और खाकी पैंट पहनी है। 

निर्देशक के मधु और पटकथा लेखक एसएन स्वामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। स्वर्गचित्रा फिल्म्स द्वारा निर्मित, मुकेश और जगती श्रीकुमार भी फिल्म का हिस्सा हैं। सिनेमैटोग्राफर अखिल जॉर्ज, संपादक ए द्रीकर प्रसाद और संगीत निर्देशक जेक्स बिजॉय तकनीकी दल का हिस्सा हैं। ममूटी फिल्म में सेतुराम अय्यर की भूमिका निभा रहे हैं। 

Content Writer

Smita Sharma