कोरोना की चपेट में आए 50 साल के मलयालम सुपरस्टार ममूटी, 2 हफ्ते के लिए टाली सीबीआई 5 की शूटिंग

1/16/2022 4:15:18 PM

मुंबई: आम जनता से लेकर बी-टाउन स्टार्स तक पर कोरोना का कहर लगातार जारी है।  हाल ही में मलयालम सुपर स्टार ममूटी की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई है।  50 साल के ममूटी के पॉजिटिव आने की जानकारी  न्यूज ट्रेकर मनोबाला विजयबालन ने अपनी पोस्ट में दी।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर वायरल मैसेज में यह कहा जा रहा है कि ममूटी को गले में हल्की खराश हुई थी, जिसके बाद उन्होंने टेस्ट करवाया। यह पॉजिटिव आया है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आते ही ममूटी ने अपकमिंग फिल्म CBI-5 की शूटिंग दो हफ्ते के लिए टाल दी है। 

PunjabKesari

एक हफ्ते पहले ममूटी ने अपनी अपकमिंग फिल्म सीबीआई 5 का फर्स्ट-लुक का पोस्टर शेयर किया। ममूटी ने फर्स्ट लुक शेयर करते हुए लिखा- आधिकारिक लीक! #CBI5 #untitled (sic)।" तस्वीर  में उन्हें एक कमरे की ओर चलते हुए देखा जा सकता है। उन्हें ब्लू शर्ट और खाकी पैंट पहनी है। 

PunjabKesari

निर्देशक के मधु और पटकथा लेखक एसएन स्वामी फिल्म पर काम कर रहे हैं। स्वर्गचित्रा फिल्म्स द्वारा निर्मित, मुकेश और जगती श्रीकुमार भी फिल्म का हिस्सा हैं। सिनेमैटोग्राफर अखिल जॉर्ज, संपादक ए द्रीकर प्रसाद और संगीत निर्देशक जेक्स बिजॉय तकनीकी दल का हिस्सा हैं। ममूटी फिल्म में सेतुराम अय्यर की भूमिका निभा रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News