राकेश रोशन के बॉलीवुड में 50 साल पूरे, लेकिन फिर फंसे मुश्किल में

7/2/2017 2:13:35 AM

मुंबईः दिग्गज अभिनेता और फिल्मकार राकेश रोशन ने भारतीय मनोरंजन उद्योग में 50 साल पूरे कर लिए हैं। उनके बेटे अभिनेता ऋतिक रोशन इस मौके पर पूरी तरह से जश्न मनाने के मूड में नजर आ रहे हैं।

राकेश रोशन ने 1967 में अपना सिनेमाई सफर शुरू किया और 1970 में फिल्म ‘घर-घर की कहानी’ से अभिनय की दुनिया में आगाज किया। उन्होंने ‘खट्टा मीठा’, ‘खेल खेल में’ और ‘खूबसूरत’ जैसी फिल्मों में अपने बेहतरीन अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन किया।

ऋतिक रोशन ने पिता के साथ अपनी एक तस्वीर ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा, “सिनेमा में पिता के 50 साल के सफर का जश्न, लेकिन वह ऑफिस में हैं और 100 साल की ओर कदम बढ़ा रहे हैं.. हमारे लिए असंभव उदाहरण पेश करने के लिए आपका शुक्रिया डैड। हम आपको प्यार करते हैं पापा।”

 

लेकिन इस खुशी के मौके पर उनके लिए एक बुरी खबर ये आई है कि उनके खिलाफ उत्तराखंड पुलिस ने एक चार्जशीट फाइल की है। राकेश रोशन पर एक लेखक की कहानी की चोरी कर उसे अपनी फिल्म 'क्रिश 3' में इस्तेमाल करने का आरोप है।

बता दें कि राकेश रोशन के खिलाफ पिछले साल मई में एफआईआर दर्ज कराई गई थी। देहरादून के स्थानीय लेखक रूपनारायण सोंकर ने उन पर साल 2013 में आई उनकी ब्लॉकबस्टर किताब 'सूरदन' से कहानी चुराने का आरोप लगाया था। देहरादून के डालनवाला पुलिस स्टेशन में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के सामने उनके खिलाफ चार्जशीट फाइल की गई।