आनंद गांधी ने नए सिनेमाई टीज़र के साथ ज़ैन मेमोन के सुपरहिट गेम का फॉलो-अप किया घोषित

9/6/2021 7:04:18 PM

नई दिल्ली/डिजिटल टीम।   इन शब्दों के साथ, खून से लाल आंखों का एक क्लोजअप कैमरे में लिया जाता है। बैकग्राउंड में लपटें टिमटिमाती हुई कालिख से ढके चेहरे को प्रकट करने के लिए कैमरा धीरे-धीरे ट्रैक करता है। एक भव्य रूप से निर्मित वन-शॉट टेक में, एक क्रांति की आवाज उपनिवेशवाद का एक गंभीर अभियोग प्रस्तुत करती है। 

 

आनंद गांधी द्वारा निर्देशित यह 90 सेकंड का टीज़र, शासन: आज़ादी की दुनिया का एक आदर्श परिचय है। ज़ैन मेमोन द्वारा डिज़ाइन और निर्मित, आज़ादी क्रांति और राजनीति के बारे में एक बोर्ड गेम है। हर खिलाड़ी एक क्रांतिकारी की भूमिका निभाता है, जो अपने देश को एक अत्याचारी शाही शक्ति के चंगुल से मुक्त करने के लिए संघर्ष करता है क्योंकि वे इतिहास को फिर से जीते और लिखते हैं। 

 

आज़ादी शासन के लिए एक स्टैंडअलोन विस्तार है - बेहद लोकप्रिय राजनीतिक रणनीति बोर्ड गेम जिसने भारत को टेबलटॉप गेमिंग में फिर से पेश किया है। शासन के निर्माता, ज़ैन मेमोन देश के बढ़ते बोर्ड गेम उद्योग में एक प्रेरक शक्ति रहे हैं। इस बार डिज़ाइनर की मेज पर उनके साथ नवोदित अभिषेक लांबा हैं, जो इस क्षेत्र के टॉप उभरते हुए गेम डिज़ाइनरों में से एक हैं। 

 

"खेल कहानी कहने का भविष्य हैं। एक निर्माता के रूप में, खेल मुझे खिलाड़ियों के लिए व्यक्तिगत अनुभव बनाने की अनुमति देते हैं।  आज़ादी के साथ, मैं चाहता था कि खिलाड़ी इतिहास के उन महानतम पलों को फिर से जीएँ जहाँ लोकतंत्र का जन्म हुआ है। और ऐसा करने में, यह समझें कि हमारी स्वतंत्रता की रक्षा के लिए क्या आवश्यक है।",ज़ैन ने साझा किया। 

 

यह पहली बार नहीं है जब आनंद गांधी ने डिसरपटिव क्रिएटर्स को दुनिया के सामने पेश किया है। आज़ादी निर्माता के रूप में उनकी नवीनतम आउटिंग है, जो क्रेडेंशियल्स की एक प्रभावशाली सूची में शामिल है, जिसमें शिप ऑफ थिसस, एन इंसिग्निफिकेंट मैन, तुम्बाड और हॉटस्टार पर ओके कंप्यूटर शामिल है। 

हमारा स्टूडियो सबसे रोमांचक, नए रचनाकारों को सबसे महत्वपूर्ण कहानियां सुनाने की सुविधा प्रदान करना चाहता है। आज़ादी दुनिया भर के लोगों के साथ गूंजने वाले शक्तिशाली मीडिया अनुभवों को साझा करने की हमारी महत्वाकांक्षा का नवीनतम अध्याय है,"गांधी कहते हैं। 

 

जावेद जाफरी ने अपने सोशल मीडिया पर आनंद गांधी और उनके काम की प्रशंसा करते हुए पोस्ट किया,"Never thought that games could look this good or be this thoughtful! Azadi, the sequel game to #Shasn from the makers of #ShipofTheseus #Tumbbad. Anand Gandhi and Zain Memon are changing the game of game design. #ShasnAzadi #BoardGames @zainmemon_@memewala" 

 

https://t.co/WHGENDwtbR https://twitter.com/jaavedjaaferi/status/1434473854840160259?s=20 

 

इस पोस्ट से खुश आनंद गांधी लिखते हैं,"Jaaved, thank you for your kind words. You have always been an inspiration to us by being so prolific and incessantly inventive!" 

 

https://twitter.com/memewala/status/1434481336853487617?s=21 

 

शासन:आजादी 7 सितंबर को क्राउडफंडिंग प्लेटफॉर्म किकस्टार्टर पर लॉन्च किया जाएगा। लॉन्च ट्रेलर यहां देखें: https://youtu.be/P6a-g-Bav5w और लॉन्च के बारे में सूचना पाने के लिए www.azadi.buyshasn.com पर जाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

AJIT DHANKHAR


Recommended News

Related News