Super Dancer 4: शिल्पा की बेटी के लिए कंटेस्टेंट की दादी ने खुद बुने कपड़े, इमोशनल हुईं एक्ट्रेस बोलीं-''समीशा ये जरूर पहनेगी''

4/11/2021 12:39:02 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी इन दिनों रियालिटी डांस शो सुपर डांसर चैप्टर 4 की शूटिंग में बिजी हैं। हाल ही में शो के सेट पर कुछ ऐसा हुआ कि शिल्पा काफी इमोशनल हो गई। दरअसल, शो में शिल्पा शेट्टी की बेटी समीशा  को जम्मू से आईं कंटेस्टेंट अर्शिया की दादी ने एक अनोखा आशीर्वाद दिया।

PunjabKesari

आर्शिया की दादी शिल्पा की लाडो रानी के लिए अपने हाथों से बुना एक ड्रेस लगाई। पिंक कलर की प्यारी सी ड्रेस देखकर शिल्पा भावुक हो गईं। इस ड्रेस को लेकर शिल्पा ने कहा कि वह अपनी  बेटी को ये जरूर पहनाएंगी। 

PunjabKesari

कंटेस्टेंट अर्शिया की बात करें तो उन्होंने अपनी शानदार परफॉरमेंस से जजों को प्रभावित करते हुए टॉप 12 में अपनी जगह बना ली है।अपने ऑडिशन राउंड में श्री माता वैष्णो देवी का प्रसाद बांट कर उन्होंने अपने परफॉरमेंस की शुरुआत की थी।

PunjabKesari

बता दें कि शिल्पा साल 2020 में सरोगेसी से 15 फरवरी दूसरी बार मां बनी थीं। पिछले साल 21 फरवरी को शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी बेटी के जन्म की खबर फैंस से शेयर की।

 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News