धुनुची डांस से मलाइका ने जीता फैंस का दिल, साड़ी में 47 की मल्ला ने मटकाई पतली कमर

5/12/2021 1:47:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा फिटनेस के मामले में आज की हीरोइनों को मात देती हैं। मल्ला जब भी बोल्ड लुक में किसी इवेंट में शिरकत करती हैं तो लोगों की सांसे रुक जाती हैं। अपनी हाॅटनेस से सबको दीवाना बनाने वाली मल्ला इन दिनों डांस रियालिटी शो सुपर डांस चैप्टर 4 में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। वह एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की जगह नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

हाल ही में इस शो के सेट से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं।। इन तस्वीरों में उनका साड़ी लुक देखने को मिल रहा है। 47 की मल्ला ने अपने सुपर-सेक्सी साड़ी लुक से फैंस को मदहोश कर दिया है। लुक की बात करें वह सिमर साड़ी में दिख रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने इस लुक को मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स से कंप्लीट किया है। इस दौरान मलाइका शो के दूसरे जज अनुराग बसु के साथ धुनुची डांस  डांस कर रही हैं। एक्ट्रेस साड़ी में अपनी परफेक्ट कमरिया हिला रही हैं।

PunjabKesari

मलाइका की ये तस्वीरें औ। वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरोंं को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

शो की बात करें तो अपकमिंग एपिसोड में दर्शकों को में देश के अलग-अलग हिस्सों का folk-fusion dance forms दिखेगा। इस शो में Sachin और Supriya Pilgaonkar भी पहुंचेंगे। ये दोनों डांस को खूब एन्जॉय करते हैं। ये जोड़ी मंच पर भी अपने डांस का जलवा दिखाती नजर आएगी।

PunjabKesari
काम की बात करें तो मलाइका फिल्मी दुनिया से दूर हैं। मलाइखा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब चर्चा में रहती हैं। मलाइका इन दिनों एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News