सोनू सिंह ने किया Luv Ranjan का शुक्रिया, कहा- ''मैं आज जहां भी हूं, सारा श्रेय केवल एक व्यक्ति...''

2/23/2023 2:00:03 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह ने अपने बेहतरीन किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करवाया है। फिर बात चाहे दिल तो बच्चा है जी में उनके कैमियो की करें या उनकी रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' की, सनी सिंह ने अपने अलग अंदाज से हर बार लोगों का दिल जीता है। फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी'  में सनी के किरदार ने लोगों को खूब हंसाया था। वहीं देखते ही देखते इस फिल्म को आज 5 साल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अपने सक्केस का पूरा  श्रेह सोनी इस फिल्म के मिर्देशक लव रंजन को देते हैं। 

 

अभिनेता ने साझा किया, “मैं आज जहां भी हूं और प्रशंसकों और यहां तक ​​कि उद्योग में भी मुझे आज तक जो पहचान और प्यार मिला है, उसका सारा श्रेय केवल एक व्यक्ति- लव रंजन को जाता है। मैंने उनकी वजह से सीखा है कि एक अभिनेता के रूप में और एक व्यक्ति के रूप में जीवन में कैसे आगे बढ़ना है। मेरे माता-पिता के बाद, यह लव सर हैं, जो हमेशा से रहे हैं।" अभिनेता को लगता है कि फिल्म के अच्छे प्रदर्शन का श्रेय लव रंजन को जाता है।

 

सिंह ने आगे कहा कि “मुझे आशा है कि हम 6वें, 7वें या 8वें सफल वर्ष का जश्न मनाएंगे क्योंकि यह सबसे खास कल्ट फिल्म है, युवाओं ने फिल्म के साथ बहुत कुछ जोड़ा है और वे मुझे प्यार का पंचनामा, सोनू के टीटू की स्वीटी में मेरे किरदारों के लिए जानते हैं। मुझे लगता है कि यह मेरे लिए टर्निंग प्वाइंट था। मुझे जो स्कूली शिक्षा मिली उससे मुझे आगे और भी फिल्मों में मदद मिली। मैं सारा श्रेय लव सर को देता हूं। सोनू के टीटू की स्वीटी का हर फ्रेम और हर पल मेरे लिए बहुत खास है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Sonali Sinha


Recommended News

Related News