बेटी निशा के लिए ये करना चाहती सनी लियोन

9/24/2017 3:56:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सनी लियोन का कहना है कि वह अपनी बेटी के साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हैं और वह उसे दुनिया दिखाने और बहुत सी चीजें सिखाने के लिए बेताब हैं। सनी ने बताया, "मेरी पूरी जिंदगी अच्छे के लिए बदल गई है। टाइम-टेबल बनाना उतना कठिन नहीं है जितना हमने सोचा था और अब वह इतनी बड़ी हो चुकी है कि जरूरत पड़ने पर हमारे साथ घूम भी सकती है। मैं उसके साथ हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूं। मैं इससे ज्यादा और कुछ नहीं मांग सकती। हम वास्तव में बहुत भाग्यवान हैं"

खुद का प्रोडक्शन हाउस संभालने वाली फिल्म स्टार सनी ने कहा, "मैं अपने बिजनेस को 18 साल की उम्र से संभाल रही हूं और मुझे इससे बहुत प्रेम है। मेरा सबसे पहला जुनून था कि मेरा खुद का व्यवसाय हो और मैं उसे आगे बढ़ते देखूं। मैं हमेशा सोच समझ कर कोई भी कदम उठाती हूं और इस बीच ऐसा कुछ भी आता है जिसे मैं प्यार करती हूं, तो मैं उसे पाने की कोशिश करती हूं। मेरी एकमात्र निश्चित योजना यह होती है कि हमेशा आगे बढ़ते रहो और खतरे उठाते रहो।"

 भविष्य की परियोजनाओं के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "अभी मैं ऐसी परियोजनाओं पर काम कर रहीं हूं जिनकी जानकारी अभी सार्वजनिक नहीं हुई है। अभी उसके बारे में जानने के लिए आपको इंतजार करना होगा। मैं अभी अपना कॉस्मेटिक ब्रांड स्टारस्ट्रक शुरू करने वाली हूं और उसे लेकर बेहद उत्साहित हूं।"