सनी लियोनी ने की केरल बाढ़ पीड़ितों की मदद, दान में दिए दाल और चावल

8/24/2018 2:29:05 PM

मुंबई: इस वक़्त राज्य केरल सदी की सबसे ख़राब बाढ़ से ग्रस्त है। ईश्वर का अपना देश वर्तमान में व्यवधान की स्थिति में है और कई गैर-लाभकारी संगठन पीड़ितों की सहायता करने के लिए आगे आ रहे है। हाल ही में अब सनी ने बाढ़ पीड़ितों की मदद के लिए मदद का हाथ बढ़ाया है। सनी और उनके पति डेनियल वेबर ने केरल के लोगों के लिए 1,200 किलो अनाज दान किया है। इसमें दाल और चावल शामिल है।

सनी ने इसकी जानकारी इंस्टग्राम पोस्ट के जरिए दी और कहा कि हालांकि ये ज्यादा नहीं है और उम्मीद करती हैं कि वो वहां के लोगों के लिए और भी कुछ कर सकें लेकिन इससे कुछ लोगों के भोजन का प्रबंध तो हो सकेगा। उन्होंने लिखा, आज डेनियल वेबर और मैं आशा करते हैं कि केरल के कई लोगों को भोजन कराने में सक्षम हो सकेंगे, जिन्हें 1200 किलोग्राम (1.3 टन) चावल और दाल के साथ गर्म भोजन की जरुरत है। मुझे पता है कि वास्तव में उन्हें और भी जरुरत होगी और यह मेरी इच्छा है कि मैं और भी ज्यादा कर सकूं। मानवता के रुप में @_prat @suved @siddhanthkapoor आप लोगों ने लोगों को मदद पहुंचाकर बेहतरीन काम किया है। आप तुम महान हो!’ इसी के साथ सनी ने ये इंस्टाग्राम पोस्ट भी शेयर की।

बता दें कि केरल में बाढ़ ग्रस्त लोगों के लिए बॉलीवुड से टीवी स्टार्स ने  अपनी-अपनी तरफ से सहायता राशि मुहैया कराई है। इनमें अमिताभ बच्चन, सुशांत सिंह राजपूत, रणबीर कपूर, ऋषि कपूर समेत कई स्टार्स शामिल हैं। मुश्किल की इस घड़ी में पूरा देश केरल के बाढ़ पीड़ितों के साथ खड़ा हुआ है।

Neha