तैमूर से एकदम आगे निकला सनी लियोन का लाडला, Paparazzi को देखते ही दी फ्लाइंग kiss

7/15/2019 9:12:37 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों अपने बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।  सनी बिजी शेड्यूल से वक्त निकालकर तीनों बच्चों के साथ आए दिन बाहर घूमने जाती हैं, जिनकी तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो ही जाती हैं।

बीते कई दिनों से सनी के बेटा नोआ सिंह वेबर पर हर किसी की नजरें हैं। लोग नोआ की तुलना करीना कपूर खान और सैफ अली खान के लाडले तैमूर से कर रहे हैं, जिसके चलते सभी पर उनकी निगाहें टिकी हुई है।

हाल ही में नोआ की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरोंमें वह मम्मी के कहने पर मीडिया फोटोग्राफर्स को फ्लाइंग किस देते हुए नजर आए।

दरअसल, रविवार को सनी को एक बार फिर बच्चों संग जुहू में स्पाॅट किया गया। इस दौरान वह नोआ को गोद में उठाए थीं। तस्वीरों में सनी टी-शर्ट औरजैगिंग में दिखीं।

इसके साथ ही उन्होंने ब्लैक जैकेट कैरी की थी। वहीं नोआ की बात करें तो वह शर्ट और जींस में क्यूट लग रहे हैं। तस्वीरों में नोहा मम्मी कहने पर मीडिया को फ्लाइंग किस देते हैं।

इतना ही नहीं नोआ मीडिया को हाय बोलकर खिलखिलाकर हसंते भी हैं। सनी के बेटे की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि 2017 में सनी ने बेटी निशा सिंह वेबर को गोद लिया था। वहीं 2018 में एक्ट्रेस सरोगेसी के जरिए दो बेटों अशर और नोआ सिंह वेबर की मां बनीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी अपनी अपकमिंग हॉरर कॉमेडी फिल्म 'कोकोकोला' में नजर आएंगी। इसके अलावा सनी जल्द ही फिल्म 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इस फिल्म के जरिए वह साउथ इंडस्ट्री में डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म में वह एक योद्धा के किरदार में नजर आएंगी। 

 


 

Smita Sharma