हाथों में चूड़ियां, पैरों में पायल और माथे पर तिलक लगाए केरल लुक में दिखीं सनी लियोन, नाव पर बैठ दिए झक्कास पोज

2/19/2021 5:13:36 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  एक्ट्रेस सनी लियोन इन दिनों केरल में शो स्प्लिट्सविला की शूटिंग में बिजी हैं। शूटिंग में बिजी होने के बावजूद भी वो फैंस के साथ अपने तस्वीरें शेयर करना नहीं भूलतीं। अब हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने केरल लुक की तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर तुफान की तरह वायरल हो रही हैं।


ये तस्वीरें सनी लियोन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। जिसमें वो नदी के बीचोबीच नाव पर बैठी केरल के रंग में रंगी दिख रही हैं।

 

पिंक कलर का ब्लाउज और मैचिंग धोती में वह बेहद हॉट लग रही हैं। इतना ही नहीं, इस ट्रेडिशनल आउटफिट के साथ मैचिंग चूड़ियां, पैरों में पायल और माथे पर तिलक उनके लुक को कमप्लीट कर रहा है।

ऑवरऑल लुक में सनी वाकई में फैंस के दिलों पर कहर ढाती नजर आ रही हैं।  इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, " भगवान के शहर केरल से मुझे प्यार हो गया है।"  



सनी की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर उनकी तारीफ भी कर रहे हैं। अब तक एक्ट्रेस की इन तस्वीरों को 14 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।


वर्कफ्रंट पर, सनी लियोन जल्दी ही फिल्म 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में नजर आएंगी। इसके साथ ही वह एक्शन सीरीज 'अनामिका' में भी नजर आएंगी।

suman • Now


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News