सनी लियोन को लगी गोली, शूटिंग सेट पर मची भगदड़, परेशान दिखे मेकर्स

6/28/2019 7:29:51 PM

मुंबईः सनी लियोन इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सनी को एक शख्स गोली मारता है और फिर एक्ट्रेस वहीं गिर जाती है। वहां मौजूद सभी लोग सनी लियोन को उठाने की कोशिश करते हैं, लेकिन वे नहीं उठती हैं। इससे पहले आप कुछ और समझे आपको बता दें ऐसा रियल लाइफ नहीं बल्कि रील लाइफ में हुआ है।
 

सनी लियोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को खुद सनी लियोन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस वीडियो में रात का समय नजर आ रहा है और एक शख्स सनी लियोन की ओर पिस्तौल ताने हुए है और तभी वह गोली चला देता है। हालांकि यह सनी लियोन की किसी फिल्म की शूटिंग का वीडियो है। सनी लियोन का ये वीडियो आते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस वीडियो में सनी फिल्म क्रू मैंबर के साथ प्रैंक करती नजर आ रही हैं।

 

दरअसल, यह वीडियो फिल्म सेट का है। पहले वीडियो में दिखाया गया है कि फिल्म की शूटिंग के दौरान सनी का को-एक्टर उन्हें शूट करता है और वह जमीन पर गिर जाती हैं। चूंकि शूट पूरा हो चुका है तो सनी को उठना होता है लेकिन वह जमीन पर ही पड़ी रहती हैं। ऐसे में वहां पर मौजूद टीम के लोग परेशान हो जाते हैं कि सनी को क्या हो गया है।
 

Pawan Insha