विक्रम भट्ट की ‘अनामिका’ में अपने एक्शन सीक्वेंस के साथ पर्दे पर आग लगाने को तैयार हैं सनी लियोन

3/6/2022 2:32:03 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन डिजिटल इकोसिस्टम में धमाकेदार वापसी करने जा रही हैं! वो जल्द ही एक बेहद दिलचस्प, रोमांचक और मनोरंजक स्पाई थ्रिलर ‘अनामिका’ में शीर्षक भूमिका निभाती नजर आएंगी। विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित की गई इस सीरीज़ में एक बेहद होशियार एजेंट की तलाश की जा रही है, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है और अपने फर्ज से भटक गई है। 8 एपिसोड की इस गन-फू एक्शन सीरीज़ में समीर सोनी, सोनाली सहगल, राहुल देव, शहज़ाद शेख और अयाज़ खान ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। यह सीरीज़ 10 मार्च को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज़ हो रही है।

इस दिलचस्प थ्रिलर की कहानी में सरगर्मी से अनामिका की तलाश की जाती है, जो अपनी याददाश्त खो चुकी है और उसे अपनी जिंदगी के बारे में कुछ भी याद नहीं है। उसे याद है तो बस इतना कि 3 साल पहले डॉ प्रशांत ने एक भयानक दुर्घटना से उसे बचाया था और उसे न सिर्फ अपने घर और अपने दिल में जगह दी थी, बल्कि उसे एक नाम भी दिया था! अपने भूले हुए अतीत का कोई जवाब नहीं मिलने पर अनामिका अपनी जिंदगी में आगे बढ़ने का फैसला करती है और एक डॉक्टर से शादी कर लेती है। लेकिन कोई भी उसके बारे में असली सच नहीं जानता। 

 अपने काम के प्रति गंभीरता के लिए जानी जाने वालीं सनी ने गन-फू की ट्रेनिंग के लिए कड़ी मेहनत की और सेट पर खुद ही सारे एक्शन सीक्वेंस किए। इस सीरीज़ में एक्शन सीक्वेंस करने को लेकर सनी लियोन ने कहा-'अनामिका के लिए शूटिंग करना मेरे सबसे यादगार अनुभवों में से एक है। अनामिका में टाइटल रोल निभाने के लिए मुझे सेट पर कुछ बेस्ट फाइट मास्टर्स से ट्रेनिंग लेनी पड़ी। मैंने अपने पॉश्चर्स पर काम किया, गन-फू सीखा और खुद से ही हर एक्शन सीक्वेंस करने की कोशिश की। मुझे इस जॉनर का कॉन्टेंट हमेशा से पसंद रहा है और मुझे खुशी है कि मुझे इस बेहद खास सीरीज़ का हिस्सा बनने का मौका मिला, जिसका निर्देशन मास्टर ऑफ थ्रिलर्स विक्रम भट्ट कर रहे हैं।'

 

अब वक्त आ गया है जब अनामिका को अपने अतीत से लड़ना होगा, लेकिन जहां वो एक के बाद एक कई पहेलियां सुलझाती है, वहीं ये साफ हो जाता है कि यह उन पहेलियों के अंत की शुरुआत है। क्या अनामिका अपने दुश्मनों और उन ताकतों से खुद को बचा पाएगी, जो उनका पीछा कर रहे हैं?

 

अनामिका मराठी, बंगाली, तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ में भी डब की जा रही है। इस सीरीज़ के सारे एपिसोड्स मुफ्त में स्ट्रीम कीजिए, 10 मार्च 2020 से, सिर्फ एमएक्स प्लेयर पर।

Content Writer

Smita Sharma