बिहार के स्टूडेंट ने सनी लियोनी को कॉलेज फॉर्म में बताया था मां, एक्ट्रेस बोलीं ''इतना बड़ा सपना..''

12/13/2020 3:46:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार से बीते दिनों एक चौंकाने वाली खबर सामने आई थी। धनराज महतो कॉलेज के एक छात्र ने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी था। इस स्टूडेंट का फॉर्म देखते ही देखने सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिस पर एक्टर इमरान हाशमी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। वहीं, हाल ही में अब इस फॉर्म पर एक्ट्रेस सनी लियोनी का भी रिएक्शन सामने आया है। 

 

बता दें ये फार्म है बिहार के मुजफ्फरपुर में एक छात्र कुंदन कुमार का, जो धनराज महतो कॉलेज में स्नातक का स्टूडेंट है। उसने अपने फॉर्म में मां का नाम सनी लियोनी और पिता का नाम इमरान हाशमी और पता मुजफ्फरपुर शहर स्थित चतुर्भुज स्थान लिखा है।

 

ये खबर वायरल होने के बाद अब सनी लियोनी ने भी इस पर रिएक्ट किया है। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'ये बच्चा शानदार हैं, इतना बड़ा सपना, हाहाहा.'
  

वहीं इस मामले पर कॉलेज के रजिस्ट्रार राम कृष्णा ठाकुर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने बताया कि इस मामले में जांच की जा रही है और रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। एडमिट कार्ड पर लिखे फोन नंबर और आधार कार्ड नंबर के जरिए उस स्टूडेंट को भी ट्रैक करने की कोशिश की जा रही है।

 

 

suman prajapati