IFFSA रेड कार्पेट पर Sunny Leone ने शानदार पीले स्ट्रैपलेस गाउन में बिखेरा ग्लैमर!

10/14/2023 2:33:28 PM

मुंबई। अनुराग कश्यप द्वारा निर्देशित फिल्म "कैनेडी" में कातिल हसीना चार्ली के रूप में सनी लियोन के अभिनय को दुनियाभर में प्रशंसा मिली है। कान्स में अपनी सफलता के बाद, फिल्म को कई अन्य फिल्म समारोहों में प्रदर्शित किया गया, जिसमें इसे अधिक प्रशंसा मिली। नतीजतन, इसने उत्साह पैदा कर दिया क्योंकि सनी लियोन और "कैनेडी" टीम दर्शकों को एक बार फिर प्रभावित करने के लिए तैयार है, इस बार इंटरनेशनल फ़िल्म फेस्टिवल ऑफ साउथ एशिया में।

PunjabKesari

सनी लियोन ने "कैनेडी" के प्रीमियर पर सफ़िया अलंकृत पीले स्ट्रैपलेस गाउन में इस  फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई। सनी लियोनी ने अपने खूबसूरत परिधान को अमामा ज्वेल्स की एक स्टेटमेंट रिंग से सजाया, जिसने उनके लुक में सोफिस्टिकेशन का स्पर्श जोड़ा। इस लुक को मशहूर स्टाइलिस्ट चांदनी मेहता ने स्टाइल किया था।

PunjabKesari

काम के मोर्चे पर, उनका हालिया म्यूजिक वीडियो "मेरा पिया घर आया 2.0" इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय हो गया है। वह अपनी नई फिल्म "कोटेशन गैंग" के साथ तमिल सिनेमा में भी बड़ा प्रभाव डालने के लिए तैयार हो रही हैं। इस फ़िल्म में जैकी श्रॉफ, प्रियामणि और सारा अर्जुन सहित शानदार कलाकारों की टोली शामिल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News