सनी लियोन ने 16 साल की उम्र में किया ये काम

3/12/2018 11:34:32 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोन (Sunny Leone) के फैंस देश-विदेश में हैं। उनकी लाइफ से जुड़ी कुछ ऐसे किस्से अब फैंस जान सकते हैं।  क्योंकि सनी लियोन की लाइफ (Sunny Leone Life) पर बायोपिक बनने जा रही है। खुद सनी लियोन ने इस बात का खुलासा ट्विटर पर किया है।

सनी लियोन की लाइफ से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें 

सनी ने अपने ट्वीट में लिखा है, मैं कनाडा से यहां क्यों आई? क्यों मैंने अपने लिए सनी नाम चुना? मेरी जिंदगी कैसी थी? सनी के पीछे छुपी एक महिला और जिंदगी करनजीत से सनी तक की लाइफ के बारे में जल्दी ही मेरी बायोपिक में जानिए।


सनी लियोन की बायोपिक (Sunny Leone Biopic)

सनी के मुताबिक, जी5 ओरिजिनल पर उनकी बायोपिक को दिखाया जाएगा। सनी का जन्म 1981 में सर्निया ओंटारियो, कनाडा में पंजाबी सिख परिवार में हुआ था। तब वे 11 साल की थीं, जब फैमिली के साथ यूएस शिफ्ट हो गईं। सनी के पिता इंजीनियर थे, जबकि मां हाउसवाइफ। उनका एक भाई भी है, जिसका नाम संदीप सिंह वोहरा है और जो अमेरिका में बतौर शेफ काम करते हैं। सनी से जब एक इंटरव्यू में बताया, "जी हां, वह लड़का हाई स्कूल में बास्केटबॉल खेलता था। उसकी उम्र मेरे जितनी ही थी। हम दोनो एक-दूसरे को पसंद करते थे। मैंने 16 साल की उम्र में गलत काम किया, क्योंकि मैं ऐसा ही करना चाहती थी। मैंने जो कुछ भी किया उसमें से किसी बात का पछतावा नहीं है। मैं एक अच्छी जिंदगी जी रही हूं। मेरे पास अच्छी फैमिली है, अच्छे दोस्त हैं और मैं उन सबके साथ काफी खुश हूं। सनी ने इस इंडस्ट्री में पहला कदम करीब 19 साल की उम्र में रखा। 

pooja