लॉस एंजिल्स में बेटी निशा को हॉर्स राइडिंग सिखा रही हैं सनी लियोन, तस्वीरें शेयर बोली ''गर्व है तुम पर''

6/6/2020 10:32:19 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस सनी लियोन बीते दिनों मुंबई से उड़ान का सफर तय कर लॉस एंजिल्स पहुंच गई थी। इन दिनों एक्ट्रेस अपने अमेरिका वाले घर में फैमिली के साथ टाइम स्पैंड कर रही हैं और सोशल मीडिया के जरिए वो फैंस को अपने से जुड़े हर अपडेट्स दे रही हैं। हाल ही में सनी ने वहां से कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने ये तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें से एक तस्वीर में हॉर्स राइडिंग सिखती हुई नजर आ रहीं हैं और ये देखने बेहद प्यारा लग रहा है।
वायरल तस्वीर में निशा चेहरे पर मास्क और सिर पर हेल्मेट पहने घोडे पर बैठी नजर आ रही हैं और घोडसवारी का पहला लेसन सीख रही हैं। जबकि सनी लियोन कैजुअल वियर में अट्रैक्टिव दिखाई दे रही हैं। इस दौरान सनी ने डेनिम के साथ चैक शर्ट और ब्लैक बूट्स पेयर किए हुए हैं। चेहरे पर ब्लैक गॉग्लस और ओपन हेयर उनके लुक को खूबसूरत बना रहे हैं। 

PunjabKesari
तस्वीरे शेयर कर सनी ने कैप्शन में लिखा, ''मेरी लिटल बेटी निशा राइडिंग का फर्स्ट लेसन लेे रही है, वो पहले ही मिनी प्रो की तरह लग रही है, गुड जॉब निशा.. तुम पर गर्व है।''

PunjabKesari
अब सोशल मीडिया पर मां-बेटी की ये क्यूट अंदाज की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है। फैंस इन तस्वीरों को धड्ड़ले से लाइक कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News