Ragini MMS Return का मज़ा डबल करने आ रही हैं सनी लियोन, बोलीं, ''चमक में मिलाउंगी थोड़ा नमक''

11/23/2019 11:30:55 AM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। 2014 में आई बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस सनी लियोन का गाना 'बेबी डॉल' काफी हिट रहा और इस गाने में उन्हें खूब पसंद किया गया। यह गाना उनकी फिल्म 'रागिनी एमएमएस 2' का था।

अब उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है, सनी एक बार फिर रागिनी सीरीज में दिखाई देने वाली हैं और इससे जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जानकारी के अनुसार, सनी लियोन एक बार फिर रागिनी एमएमएस सीरीज में शामिल हो गई हैं।


सनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर इससे जुड़ा एक वीडियो भी पोस्ट किया है। इस वीडियो को उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

वीडियो के कैप्शन में सनी ने लिखा, "सनी के बिना रागिनी एमएमएस रिटर्न??" ऐसा हो ही नहीँ सकता! "मैं इस सेक्सी थ्रिल्स को दोगुना करने के लिए आ रही हूं।"

 

View this post on Instagram

Sunny ke bina #RaginiMMSReturns ?? No way!! I'm coming to double up those sexy thrills! #HelloJi, care to join me? ALT aur Zee pe mein aa rahi hu to add the chamak, dhamak and lots of namak! @ektaravikapoor @altbalaji @divyaagarwal_official @varunsood12 @zee5premium

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone) on

इस वीडियो से यह स्पष्ट है कि सनी लियोन अपकमिंग रागिनी सीरीज में फिर से दिखाई देने वाली हैं, जो इसका दूसरा सीजन होगा। इस वेब शो में वरुण सूद और दिव्या अग्रवाल भी अहम भूमिकाएँ निभाएंगे, जिन्हें शो के प्रोमो में देखा होगा। सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो सनी आखिरी बार फिल्म 'अर्जुन पटियाला' में नजर आई थीं। इसके अलावा, फिल्म मोतीचूर चकनाचूर में, उन्होंने एक गाने में एक स्पेशल कैमियो दिया है, जिसे आपने अब तक देख ही लिया होगा। 

Edited By

Akash sikarwar