Pics: होली पर पति संग सनी लियोन का लिपलाॅक, बच्चों संग यूं सेलिब्रेट किया त्योहार

3/30/2021 4:04:00 PM

मुंबई: बी-टाउन की बेबी डॉल यानि सनी लियोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी लाइफ से जुड़े हर अपडेट्स फैंस के साथ शेयर करना पसंद करती हैं। हाल ही में होली के मौके पर उन्होंने अपने परिवार के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं,जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में सनी लियोन फैमिली के साथ होली पर धमाल मचा रही हैं। होली के मौके पर सनी लियोन पति डेनियल वेबर के प्यार में रंगी हैं। एक तस्वीर में वह पति के साथ लिप लॉक कर रही हैं।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में  डेनियल सनी लियोन को रंग में रंगते दिख रहे हैं। इसके अलावा कुछ तस्वीर में वह अपनी बेटी निशा और जुड़वा बेटों , अशर और नूह के साथ होली खेल रही हैं।

PunjabKesari

इन तस्वीरों को शेयर कर सनी लियोन ने कैप्शन में लिखा-'परिवार के साथ सबसे अच्छी होली!! इसके बारे में कुछ भी प्रीटी या डेलिकेट नहीं है। निशा, अशर और नूह ने रंगो से जीत हासिल की और उन्होंने वही किया जो वो करना चाहते थे! बस मज़ा आ गया! भगवान आप सभी को आशीर्वाद दें और आशा करती हूँ कि आपका जीवन हमेशा रंग से भरा रहे !!'

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो सनी इन दिनों 'स्प्लिट्सविला' की शूटिंग कर रही हैं। शो की शूटिंग केरल में हो रही हैं। फिल्मों की बात करें तो वह विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'अनामिका' में नजर आएंगी। इसके अलावा वह 'कोका कोला', 'रंगीला' और 'वीरमादेवी' में दिखेंगी। 

PunjabKesari

 

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News